जम्मू-कश्मीर: मानसिक तौर से विक्षिप्त लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By स्वाति सिंह | Published: March 21, 2018 05:32 PM2018-03-21T17:32:21+5:302018-03-21T17:32:21+5:30

लड़की के पिता ने यह भी कहा है कि उनकी नाबालिग बेटी अपने नौ साल के भाई के साथ काम से बाहर गई थी, लेकिन तभी शल्लू (आरोपी ) ने उसे रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Jammu kashmir: Mentally disturbed girl allegedly raped, accused arrested | जम्मू-कश्मीर: मानसिक तौर से विक्षिप्त लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: मानसिक तौर से विक्षिप्त लड़की से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जम्मू, 21 मार्च: जम्मू कश्मीर के अखनूर इलाके में मानसिक तौर से  विक्षिप्त लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने बताया 'पीड़िता के पिता की शिकायत पर बडगल गांव से  शल्लू मेघ को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है।

दो नाबालिग लड़कियों के साथ नौ लोगों ने 15 दिनों तक किया गैंगरेप, ऐसे फंसीं हैवानों के चंगुल में

लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार को युवक ने उसकी मानसिक रूप से दिव्यांग बेटी का रेप किया है। लड़की के पिता ने यह भी कहा है कि उनकी नाबालिग बेटी अपने नौ साल के भाई के साथ काम से बाहर गई थी, लेकिन तभी शल्लू (आरोपी ) ने उसे रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

दिल्ली में हुई हैवानियत की हद पार: तीन साल की मासूम का हुआ रेप, बच्ची की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि अपराध के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी पर बलात्कार सहित अन्य भी कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालाकिं अभी लड़की चिकित्सा परीक्षण किया गया है लेकिन रिपोर्ट अभी रिपोर्ट नहीं आई है। 

English summary :
Jammu and Kashmir: An Akhnoor area youth has been arrested for allegedly raping a mentally disturbed, underage girl of his village.


Web Title: Jammu kashmir: Mentally disturbed girl allegedly raped, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे