जयपुरः एक कुआं और 5 शव, तीन बहन और दो बच्चे समेत पांच लोग मृत, आखिर क्या है पूरा मामला, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 28, 2022 08:33 PM2022-05-28T20:33:18+5:302022-05-28T20:34:16+5:30

मृतकों की पहचान काली देवी (27), ममता मीणा (23), कमलेश मीणा (20), हर्षित (4) और 20 दिन की नवजात के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि तीनों बहनों के परिजनों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और मामले की जांच की जा रही है।

Jaipur one well and 5 dead bodies three sisters and two children police started investigation rajasthan | जयपुरः एक कुआं और 5 शव, तीन बहन और दो बच्चे समेत पांच लोग मृत, आखिर क्या है पूरा मामला, जानें

परिजनों ने अलग-अलग जगहों पर पोस्टर चिपकाकर पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

Next
Highlightsतीनों महिलाएं बहनें थीं और एक ही परिवार में विवाहित थीं।प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।सभी शव बाहर निकाल लिये गये हैं और पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

जयपुरः जयपुर के दूदू इलाके में शनिवार को एक कुएं में तीन बहनों और दो बच्चों समेत पांच लोग मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। इसके अनुसार ये शव दूदू से करीब दो किलोमीटर दूर नरैना रोड पर एक कुएं में मिले। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

 

पुलिस के अनुसार पांचों 25 मई को बाजार जाने की बात कहकर अपने घर ‘मीनो का मोहल्ला’ से निकले थे। इसके बाद परिजनों ने अलग-अलग जगहों पर पोस्टर चिपकाकर पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दूदू के एसएचओ चेताराम ने कहा, "सभी शव बाहर निकाल लिये गये हैं और पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

तीनों महिलाएं बहनें थीं और एक ही परिवार में विवाहित थीं।" मृतकों की पहचान काली देवी (27), ममता मीणा (23), कमलेश मीणा (20), हर्षित (4) और 20 दिन की नवजात के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि तीनों बहनों के परिजनों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Jaipur one well and 5 dead bodies three sisters and two children police started investigation rajasthan

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे