बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से फिर गई दो व्यक्ति की जान, कई की स्थिति गंभीर

By एस पी सिन्हा | Published: January 5, 2023 06:14 PM2023-01-05T18:14:52+5:302023-01-05T18:14:52+5:30

घटना छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के शाहनवाजपुर गांव की है, जहां जहरीली शराब पीने से पहले तो भतीजा की जान गई, फिर दूसरे दिन चाचा मनोज साह की भी मौत हो गई।

In Bihar's Chhapra district, two people lost their lives due to poisonous liquor, the condition of many is serious | बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से फिर गई दो व्यक्ति की जान, कई की स्थिति गंभीर

बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब से फिर गई दो व्यक्ति की जान, कई की स्थिति गंभीर

Highlightsनए साल में भी छपरा में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैघटना छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के शाहनवाजपुर गांव की हैजहां जहरीली शराब पीने से पहले तो भतीजा की जान गई, फिर दूसरे दिन चाचा मनोज साह की भी मौत हो गई

पटना: बिहार के छपरा में 80 लोगों से ज्यादा के जहरीली शराब से हुई मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि एकबार फिर से जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आ गया है।

नए साल में भी छपरा में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना छपरा के तरैया थाना क्षेत्र के शाहनवाजपुर गांव की है, जहां जहरीली शराब पीने से पहले तो भतीजा की जान गई, फिर दूसरे दिन चाचा मनोज साह की भी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एक जनवरी को चाचा-भतीजे ने एक पार्टी में दोस्तों के साथ शराब पी थी। जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी और इलाज के दौरान चाचा और भतीजे दोनों की मौत हो गई। जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल, एक साथ 6 लोग नया साल में एक पार्टी में दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया था। जिसके बाद एकाएक सभी की तबीयत बिगड़ने लगी और एक के बाद एक की मौत हो गई। 

मौत के बाद पुलिस प्रशासन के भी कान खड़े हो गए हैं। पुलिस माइकिंग कराकर जहरीली शराब का सेवन ना करने के लिए लोगों से अपील कर रही है। लोगों का कहना है कि क्षेत्र में शराब की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन लीपापोती करके छोड़ देती है।

मौत के बाद पुलिस प्रशासन ने परिजनों को डरावा धमकाकर जहरीली शराब से मौत ना होने की दबाव बना रही है। जिससे पीड़ित परिवार भी इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। लेकिन क्षेत्र में जहरीली शराब की चर्चा जोरो शोरो पर है। 

वहीं बीमार व्यक्तियों की पहचान तरैया थाना क्षेत्र के शाहनवाज निवासी पंकज कुमार पिता रघुवीर रावत, सोनू अंसारी पिता अब्दुल्लाह अंसारी और दिलीप रावत पिता बिन्दा रावत के रूप में की गई है।

Web Title: In Bihar's Chhapra district, two people lost their lives due to poisonous liquor, the condition of many is serious

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे