मामा ने की जुड़वा मासूम भांजियों की हत्या, मानसिक रोग से थी पीड़ित

By पल्लवी कुमारी | Published: June 16, 2018 03:23 PM2018-06-16T15:23:58+5:302018-06-16T15:23:58+5:30

पुलिस के मुताबिक मामा मल्लिकार्जुन रेड्डी दोनों बच्चियों की वजह से अपनी बहन को ट्रॉमा में नहीं देख सकता था। इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी।

Hyderabad twins suffering from mental disability killed allegedly by uncle | मामा ने की जुड़वा मासूम भांजियों की हत्या, मानसिक रोग से थी पीड़ित

मामा ने की जुड़वा मासूम भांजियों की हत्या, मानसिक रोग से थी पीड़ित

हैदराबाद, 16 जून: हैदराबाद से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। हैदराबाद के चैतन्यपुरी इलाके में एक व्यकित ने अपनी ही दो भांजियों को मौत के घाट उतार दिया है। हैरानी की बात तो यह है कि ये दोनों बच्चियां मानसिक रूप से कमजोर थी। जिन दो बच्चियों की हत्या हुई है, वह दोनों की उम्र 12 साल की थी और वह जुड़वा थीं। 

हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी मामा मल्लिकार्जुन रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है और लगातार उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में दो और संदिग्ध अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों अपराधियों में एक  मल्लिकार्जुन रेड्डी का रूममेट है और दूसरा टैक्सी ड्राइवर है।

जज पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- सगाई की, मांग भरी फिर संबंध बनाया और अब कर रहा है दूसरी शादी

हालांकि आज जिस वक्त घटना का खुलासा हुआ उस समय दोनों जुड़वा बच्चियों, श्रुजना रेड्डी व विष्णुवर्धन रेड्डी की हालत कैसी थी, यह पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जानकारी जुटाने की कोशिश की गई। 


पुलिस के मुताबिक मल्लिकार्जुन रेड्डी दोनों बच्चियों की वजह से अपनी बहन को ट्रॉमा में नहीं देख सकता था। इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी। इससे पहले हैदराबाद में कुछ दिनों पहले ही 10 साल की एक बच्ची को कथित तौर पर उसके माता-पिता ने साबुन,  डिटरजेंट और टायलेट क्लीनर खिलाने का भी मामला सामने आया था। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Hyderabad twins suffering from mental disability killed allegedly by uncle

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे