हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने AIMIM विधायक के नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया, अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 8, 2022 08:43 AM2022-06-08T08:43:16+5:302022-06-08T09:02:17+5:30

सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने मामले की आगे की जांच के तहत आरोपी से हिरासत में पूछताछ की मांग की है। पुलिस ने पहले कहा था कि एक दिन की पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ कथित तौर पर तीन किशोरों सहित पांच लोगों ने बलात्कार किया।

Hyderabad gang rape case Police detained minor son of AIMIM MLA 6 accused arrested so far | हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने AIMIM विधायक के नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया, अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने AIMIM विधायक के नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया, अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार

Highlightsपुलिस ने गिरफ्तार विधायक के बेटे को 7 दिन हिरासत में रखने की मांग को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल की है4 जून को भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव ने AIMIM विधायक के बेटे की संलिप्तता का दावा करते वीडियो सार्वजनिक किया था

हैदराबादः सामूहिक बलात्कार मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विधायक के नाबालिग बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने 18 वर्षीय सादुद्दीन मलिक समेत सभी छह आरोपियों की गिरफ्तारी की है। 

जुबली हिल्स में 17 वर्षीय लड़की के साथ सनसनीखेज सामूहिक बलात्कार की जांच कर रही हैदराबाद पुलिस ने एक स्थानीय अदालत में  याचिका दायर कर 18 वर्षीय एक आरोपी को सात दिन की हिरासत में रखने की मांग की है। अदालत ने मंगलवार को हिरासत याचिका पर दलीलें सुनने के बाद मामले की सुनवाई बुधवार के लिए स्थगित कर दी।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने मामले की आगे की जांच के तहत आरोपी से हिरासत में पूछताछ की मांग की है। पुलिस ने पहले कहा था कि एक दिन की पार्टी के लिए 28 मई को यहां एक पब में गई किशोरी के साथ कथित तौर पर तीन किशोरों सहित पांच लोगों ने बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि संदिग्धों द्वारा उसे वाहन में घर छोड़ने की पेशकश करने के बाद एक बहुउद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) में लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था।

मामले के संबंध में अब तक एक 18 वर्षीय आरोपी और कानून (जुएनाइल) के उल्लंघन में तीन बच्चों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 18 वर्षीय आरोपी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष लड़की का बयान भी दर्ज किया।

आरोपियों द्वारा वाहन की सफाई करने की खबरों के बीच उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीमों ने घटना से संबंधित अच्छी मात्रा में सबूत एकत्र किए हैं। पुलिस ने कहा कि इस बीच, भाजपा विधायक एम रघुनंदन राव द्वारा कथित तौर पर मामले से संबंधित एक वीडियो जारी करने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

4 जून को भाजपा विधायक  एम रघुनंदन राव ने एक संवाददाता सम्मेलन में कुछ तस्वीरें और एक वीडियो क्लिप प्रदर्शित की और आरोप लगाया कि इसने मामले में एआईएमआईएम विधायक के बेटे की "संलिप्तता" है।

यह आरोप लगाते हुए कि एआईएमआईएम विधायक का बेटा सामूहिक बलात्कार में शामिल था, उन्होंने कहा था कि "विधायक के बेटे" के संबंध को साबित करने के लिए उनके पास और सबूत हैं। हालांकि, उन्होंने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने पीड़िता की पहचान का खुलासा किया।

एक वकील ने एबिड्स पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि दुब्बाक विधायक ने घटना से संबंधित तस्वीरें और वीडियो मीडिया को जारी की जिससे नाबालिग पीड़िता की पहचान का पता चला। एबिड्स पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि शिकायत के आधार पर भाजपा नेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 228-ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि जब जांच चल रही है, तो यह दर्शाता है कि वह (भाजपा विधायक) पीड़िता के न्याय और चरित्र हनन के प्रशासन में हस्तक्षेप कर रहा है और इससे नाबालिग पीड़िता को भारी परेशानी हो सकती है और राव के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मामले से संबंधित तस्वीरें और वीडियो जारी करने के लिए।

Web Title: Hyderabad gang rape case Police detained minor son of AIMIM MLA 6 accused arrested so far

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे