कोलकाता के पास अभिनेत्री रिया की हत्या के मामले में पति गिरफ्तार, लूट की कोशिश की झूठी कहानी गढ़ने का आरोप

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 29, 2022 02:03 PM2022-12-29T14:03:10+5:302022-12-29T14:10:05+5:30

रिया के पति ने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी को वाहन तक ले गया और मदद की तलाश में करीब तीन किलोमीटर तक चला। उसने कुलगछिया-पिरताला में राजमार्ग के किनारे कुछ लोगों को देखकर उन्हें आपबीती सुनाई।

Husband arrested for murder of jharkhan actress Riya near Kolkata accused of fabricating false story robbery | कोलकाता के पास अभिनेत्री रिया की हत्या के मामले में पति गिरफ्तार, लूट की कोशिश की झूठी कहानी गढ़ने का आरोप

कोलकाता के पास अभिनेत्री रिया की हत्या के मामले में पति गिरफ्तार, लूट की कोशिश की झूठी कहानी गढ़ने का आरोप

Highlightsअभिनेत्री तब अपने पति प्रकाश कुमार और दो साल की बेटी के साथ कोलकाता जा रही थीं।रिया की हत्या और लूट की कोशिश की झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में उनके पति की गिरफ्तारी हुई है। 

हावड़ाः  झारखंड की अभिनेत्री रिया कुमारी की कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने के मामले में गुरुवार अभिनेत्री के पति को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि पर्दे पर ईशा आलिया के नाम से चर्चित रिया कुमारी की पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर बुधवार तड़के गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अभिनेत्री तब अपने पति प्रकाश कुमार और दो साल की बेटी के साथ कोलकाता जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की हत्या और लूट की कोशिश की झूठी कहानी गढ़ने के आरोप में उनके पति की गिरफ्तारी हुई है। 

प्रकाश ने पुलिस को बताया था कि बागनान थाना क्षेत्र में महिषरेखा के पास जब उन्होंने शौच जाने के लिए कार रोकी तभी लुटेरों के एक समूह ने उनकी कार पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने पूछताछ के बाद और बुधवार रात को रिया कुमारी के परिवार द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि प्रकाश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या), 201 (गलत सूचना देने), 498ए (किसी महिला का पति या रिश्तेदार के उससे क्रूरता करने) और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में शामिल अन्य लोगों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

रिया कुमारी झारखंड में हजारीबाग की रहने वाली थीं और वह यूट्यूब पर नागपुरी म्युजिक वीडियो में चर्चित चेहरा थीं। इसके अलावा उन्होंने कुछ नागपुरी फिल्मों में काम भी किया था। वह फिल्म उद्योग में बेहद मृदुभाषी मानी जाती थीं जो रांची के मोराबाड़ी इलाके में रहती थीं। कुमारी के पति ने खुद को निर्माता बताया। उसने पुलिस को बताया कि तीन लोगों के एक गिरोह ने सुबह करीब छह बजे उन पर हमला किया, जो उनका सामान लूटने की कोशिश कर रहे थे। जब उसकी पत्नी उन्हें बचाने के लिए दौड़ी, तो लुटेरों ने कुमारी को गोली मार दी और तुरंत मौके से भाग गए।

उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह अपनी पत्नी को वाहन तक ले गया और मदद की तलाश में करीब तीन किलोमीटर तक चला। उसने कुलगछिया-पिरताला में राजमार्ग के किनारे कुछ लोगों को देखकर उन्हें आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उलुबेरिया में एससीसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उसकी पत्नी को भर्ती कराने में मदद की जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। 

Web Title: Husband arrested for murder of jharkhan actress Riya near Kolkata accused of fabricating false story robbery

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे