सरकारी नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, MMS बनाकर ब्लैकमेलिंग, ठगे 14 लाख रुपये

By कोमल बड़ोदेकर | Published: June 22, 2018 11:57 AM2018-06-22T11:57:20+5:302018-06-22T12:03:57+5:30

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला शिक्षक से दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि मनोज नाम का एक शख्स प्राइवेट स्कूल में काम करने वाली इस पीड़ित महिला शिक्षक को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर इंटरव्यू का बोल एक होटल ले गया।

Haryana: gurugram gurgaon Blackmail fraud mischief government jobs rape MMS | सरकारी नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, MMS बनाकर ब्लैकमेलिंग, ठगे 14 लाख रुपये

सरकारी नौकरी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, MMS बनाकर ब्लैकमेलिंग, ठगे 14 लाख रुपये

गुरुग्राम(गुड़गांव), 22 जून। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला शिक्षक से दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। आरोप है कि मनोज नाम का एक शख्स प्राइवेट स्कूल में काम करने वाली इस पीड़ित महिला शिक्षक को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर इंटरव्यू का बोल एक होटल ले गया। जहां उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्ती जनक तस्वीरें और एमएमएस बना लिया।   

यह भी पढ़ें: हरियाणाः रूम में घुसकर महिला पुलिसकर्मी का बलात्कार, पहले जमकर पीटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने इस महिला की आपत्तिजनक तस्वीरों और एएमएस के जरिए उसे ब्लैकमेल कर साल 2014 से लेकर अब तक उससे करीब 14 लाख रुपये ठग लिए। महिला ने इस मामले की इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई, जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ब्लैकमेलिंग से तंग आ चुकी पीड़ित महिला ने  इसकी शिकायत सीएम विंडो पर की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: अवैध संबंध के चलते पति को देवर के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, लोगों के जेहन में कौंध रही वारदात

पुलिस के अनुसार, शीतला कॉलोनी निवासी एक महिला ने शिकायत में कहा है कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षिका है। वह काफी समय से सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर रही थी। अक्टूबर 2014 में उसकी मुलाकात फरीदाबाद निवासी मनोज से हुई। मनोज ने उसे सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर एक फॉर्म पर हस्ताक्षर करवा लिए।

यह भी पढ़ें: दिव्यांग बच्ची को घर में अकेला पाकर 50 वर्षीय पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी खुद 4 बच्चों का पिता

इसके बाद वह उसे जॉब इंटरव्यू के नाम पर एक होटल मेें ले गया। वहां नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और एमएमएस बनाया और ब्लैकमेल करने लगा। बीते चार सालों में आरोपी मनोज ने पीड़ित महिला को कई बार ब्लैकमेल किया और उससे अब तक करीब 14 लाख रुपये ऐंठ लिए।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Haryana: gurugram gurgaon Blackmail fraud mischief government jobs rape MMS

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे