जब महिला पुलिसकर्मियों को देख बीच चौराहे पर शख्स करने लगा ऐसी अश्लील हरकत

By पल्लवी कुमारी | Published: February 15, 2018 02:11 PM2018-02-15T14:11:00+5:302018-02-15T14:15:32+5:30

हरियाणा के पंचकूला रेड लाइट पर खड़ी थी दो महिला पुलिसकर्मी तभी युवक ने की ऐसी हरकत।

Haryana drunk man arrested for masturbates in front of two women police, same incident Delhi dtc bus | जब महिला पुलिसकर्मियों को देख बीच चौराहे पर शख्स करने लगा ऐसी अश्लील हरकत

जब महिला पुलिसकर्मियों को देख बीच चौराहे पर शख्स करने लगा ऐसी अश्लील हरकत

सोशल मीडिया पर हाल ही में राजधानी दिल्ली के डीयू की छात्रा ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें डीटीसी की बस में एक शख्स छात्रा को देखकर हस्तमैथुन करने लगा था। ताजा उदाहरण हरियाणा के पंचकूला में देखने को मिला है। यहां एक इलाके में नशे की हालत में  एक युवक सरेआम दो महिला पुलिसकर्मी के सामने हस्तमैथुन करने लगा। 

स्ठानीय मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घटना मंगलवार 13 फरवरी की है। पंचकूला सेक्टर-5 स्टेशन में तैनात महिला हेड कांस्टेबल महिला सब इंस्पेक्टर के साथ किसी काम से स्कूटी पर  कहीं जा रहीं थी। जैसे ही वह पुरानी पंचकूला के रेड लाइट पर रुकीं तो वहीं रेड लाइट पर खड़ा एक युवक उन्हें काफी देर से घूर रहा था। इसके बाद उसने अपनी पैंट की जीप खोली और वह सबके सामने हस्तमैथुन करने लगा। 

शख्स की यह हरकत देखकर महिला पुलिसकर्मी भी दंग रह गईं। जिसके बाद उन्होंने फौरन पुलिस को फोन करके सूचना दी। कुछ ही मिनटों में ही सूचना पाते ही पुलिस फौरन वहां आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी को जब गिरफ्तार किया गया तो वह नशे में था।

Web Title: Haryana drunk man arrested for masturbates in front of two women police, same incident Delhi dtc bus

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे