ग्वालियरः लोकायुक्त इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने 32 वर्षीय युवक को नौकरी का लालच देकर कुकर्म किया, होटल ले गए और अप्राकृतिक संबंध बनाए, ऐसे हुआ खुलासा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2022 04:18 PM2022-03-29T16:18:35+5:302022-03-29T16:19:30+5:30

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया कि इस संबंध में ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी इलाके के रहने वाले इस युवक ने रविवार को विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया है।

Gwalior Lokayukta Inspector Surendra Singh Yadav committed misbehavior 32-year-old youth job took hotel made unnatural relations | ग्वालियरः लोकायुक्त इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने 32 वर्षीय युवक को नौकरी का लालच देकर कुकर्म किया, होटल ले गए और अप्राकृतिक संबंध बनाए, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 और 506 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Highlightsग्वालियर लोकायुक्त में पदस्थ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने उसे कुछ महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से नौकरी दिलाने का लालच दिया। पिछले साल जुलाई में होटल में ले गए और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। युवक ने आरोप लगाया कि यादव ने उसे कई बार धमकाकर और नौकरी का लालच देकर उसके साथ कुकर्म किया।

ग्वालियरः लोकायुक्त ग्वालियर में पदस्थ एक इंस्पेक्टर ने 32 वर्षीय युवक को नौकरी का लालच देकर कथित तौर पर उसके साथ कुकर्म किया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने बताया कि इस संबंध में ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी इलाके के रहने वाले इस युवक ने रविवार को विश्वविद्यालय थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि युवक ने बताया कि ग्वालियर लोकायुक्त में पदस्थ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह यादव ने उसे कुछ महीने पहले एक दोस्त के माध्यम से नौकरी दिलाने का लालच दिया।

युवक के मुताबिक, इसके बाद वह पिछले साल जुलाई में उसे शहर स्थित एक होटल में ले गए और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। युवक ने आरोप लगाया कि यादव ने उसे कई बार धमकाकर और नौकरी का लालच देकर उसके साथ कुकर्म किया।

दंडोतिया के अनुसार, युवक ने बताया कि इसके बाद जब उसने विरोध किया तो इंस्पेक्टर ने उसे धमकाया और अंत में शोषण से तंग आकर उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी। दंडोतिया के मुताबिक, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 और 506 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपी इंस्पेक्टर फरार है। 

Web Title: Gwalior Lokayukta Inspector Surendra Singh Yadav committed misbehavior 32-year-old youth job took hotel made unnatural relations

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे