मध्य प्रदेश के गुना में 13 साल की बच्ची से दरिदंगी, 3 नाबालिगों ने की हैवानियत; केस दर्ज

By अंजली चौहान | Published: June 19, 2024 11:31 AM2024-06-19T11:31:00+5:302024-06-19T11:32:38+5:30

Guna Rape News: पुलिस ने बुधवार को कहा कि मध्य प्रदेश के गुना जिले में तीन नाबालिगों ने 13 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

Guna Madhya Pradesh 13 year old girl was brutalized by 3 minors Case registered | मध्य प्रदेश के गुना में 13 साल की बच्ची से दरिदंगी, 3 नाबालिगों ने की हैवानियत; केस दर्ज

मध्य प्रदेश के गुना में 13 साल की बच्ची से दरिदंगी, 3 नाबालिगों ने की हैवानियत; केस दर्ज

Guna Rape News: मध्य प्रदेश के गुना में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना घटी है जिसने सभी को हैरान कर दिया। गुना में एक बार फिर से नाबालिग के साथ रेप की वारदात हुई जिसके आरोपी और कोई नहीं बल्कि तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन तीनों नाबालिगों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार, तीन नाबालिगों ने 13 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। एक अधिकारी ने बताया कि किशोरों ने कथित तौर पर सोमवार दोपहर को अपराध किया, लेकिन मंगलवार को पुलिस को इसकी सूचना दी गई। बमोरी थाने के सहायक उपनिरीक्षक अरविंद गौड़ ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि 16-17 साल की उम्र के नाबालिगों ने लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया, जब वह भूसा लाने के लिए बाहर गई थी। बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 13 साल है और वह कक्षा 6 में पढ़ती है। 

पीड़िता की शिकायत के बाद बमोरी थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है जिन्हें पकड़ने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस कोशिश कर रही है। दूसरी ओर नाबालिग को इलाज के लिए गुना के जिला अस्पताल में भेजा गया है, जहां उसका मेडिकल कराया गया। 

बता दें कि इसी साल 25 मई को मध्य प्रदेश के मुरैना में भी 13 वर्षीय नाबालिग के साथ बलात्कार की घिनौनी घटना हुई थी। इस चौंकाने वाली घटना में, मुरैना में एक 13 वर्षीय लड़की पेट दर्द की शिकायत के बाद गर्भवती पाई गई। बाद में उसने खुलासा किया कि उसके साथ बलात्कार किया गया था और पड़ोसी ने उसे घटना के बारे में चुप रहने की धमकी दी थी।

दो साल पहले भिंड में अपनी मां के निधन के बाद वह मुरैना में अपनी दादी के पास रहती थी। लड़की द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दो महीने पहले उसकी दादी के घर के पास एक शादी थी। जहां, प्रमोद के रूप में पहचाने जाने वाले अपराधी ने मौजूद था। स्थिति का फायदा उठाते हुए, उसने पीड़िता के घर में घुसकर कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया और उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे और उसकी दादी को मार देगा।

पिछले महीने से लड़की को पेट में दर्द होने लगा था। जब मुरैना में इलाज से उसकी तकलीफ कम नहीं हुई, तो उसे आगे की जांच के लिए ग्वालियर के एक अस्पताल में लाया गया। अल्ट्रासाउंड करने पर, डॉक्टरों को यह जानकर आश्चर्य हुआ कि लड़की नौ सप्ताह की गर्भवती थी। उसके रिश्तेदारों द्वारा पूछताछ करने पर, लड़की टूट गई और उसने पूरी घटना बताई।

इस खुलासे के बाद, उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Web Title: Guna Madhya Pradesh 13 year old girl was brutalized by 3 minors Case registered

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeGunaरेप