40 वर्षीय दिव्यांग पिता ने 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसके शव के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By भाषा | Published: February 23, 2022 09:59 PM2022-02-23T21:59:53+5:302022-02-23T22:01:40+5:30

पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के जैताडोंगर गांव के रहने वाले आरोपी ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई है।

Guna 40-year old handicapped father murdered 14-year old daughter and raped her dead body madhya pradesh | 40 वर्षीय दिव्यांग पिता ने 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसके शव के साथ किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

आरोपी को हत्या और बलात्कार से संबंधित भादवि की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

Highlightsपीड़िता को मंगलवार दोपहर को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था।आरोपी ने कथित तौर पर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया।पुलिस के एक दल को जंगल भेजा गया और शव को बरामद कर लिया गया।

गुनाः मध्य प्रदेश के गुना जिले में 40 वर्षीय दिव्यांग व्यक्ति को अपनी 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर उसके शव के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के जैताडोंगर गांव के रहने वाले आरोपी ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान आरोपी के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता को मंगलवार दोपहर को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था।

मिश्रा ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ने स्वीकार किया कि वह रात करीब 12 बजे अपनी बेटी को बलात्कार करने की नीयत से दमडोली के जंगल ले गया था और जब लड़की ने परिवार के अन्य सदस्यों को सब बताने की धमकी दी तो आरोपी ने कथित तौर पर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर शव के साथ दुष्कर्म किया।

मिश्रा ने कहा कि आरोपी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस के एक दल को जंगल भेजा गया और शव को बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी को हत्या और बलात्कार से संबंधित भादवि की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

Web Title: Guna 40-year old handicapped father murdered 14-year old daughter and raped her dead body madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे