गुजरात: दाहोद जेल तोड़कर भागे 13 कैदी, नौ दबोचे गए

By भाषा | Published: May 6, 2020 05:36 AM2020-05-06T05:36:12+5:302020-05-06T05:36:12+5:30

दाहोद के पुलिस अधीक्षक हितेश जायसर के बयान के अनुसार पकड़े गए नौ अपराधियों में पांच हत्या के आरोपी, दो लूट के आरोपी, एक डकैती का आरोपी और एक बलात्कार का आरोपी है।

Gujarat: 13 prisoners escape from Dahod jail, nine arrested | गुजरात: दाहोद जेल तोड़कर भागे 13 कैदी, नौ दबोचे गए

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsगुजरात के दाहोद जिले की उप जेल से एक मई को भागे 13 विचाराधीन कैदियों में से नौ को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पिछले दो दिन के भीतर गिरफ्तार कर लिया।दाहोद के पुलिस अधीक्षक हितेश जायसर के बयान के अनुसार पकड़े गए नौ अपराधियों में पांच हत्या के आरोपी, दो लूट के आरोपी, एक डकैती का आरोपी और एक बलात्कार का आरोपी है।

गुजरात के दाहोद जिले की उप जेल से एक मई को भागे 13 विचाराधीन कैदियों में से नौ को पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पिछले दो दिन के भीतर गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

दाहोद के पुलिस अधीक्षक हितेश जायसर के बयान के अनुसार पकड़े गए नौ अपराधियों में पांच हत्या के आरोपी, दो लूट के आरोपी, एक डकैती का आरोपी और एक बलात्कार का आरोपी है।

एसपी ने बताया कि एक मई को दाहोद जिले की देवगढ़-बैरिया उप-जेल से भागने के बाद ये नौ जंगलों में घूम रहे थे और फिर अपने रिश्तेदारों और परिचितों के घर में जाकर छिप गए जहां से पुलिस टीमों ने उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया।

Web Title: Gujarat: 13 prisoners escape from Dahod jail, nine arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे