Ghaziabad Crime News: गुप्तांग पर फोड़ दिया पटाखा, अस्पताल में मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 13, 2023 06:23 PM2023-11-13T18:23:34+5:302023-11-13T18:43:58+5:30

Ghaziabad Crime News: साहिबाबाद क्षेत्र के अपर पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने सोमवार को बताया कि झंडापुर इलाके में रविवार को दीपावली की रात प्रदीप नामक व्यक्ति ने बंदूक से अफजल उर्फ नाटू (40) नामक व्यक्ति पर पटाखा चलाने वाली बंदूक से फायर किया जो उसके गुप्तांग पर लगा।

Ghaziabad Crime News Cracker burst on private parts, death in hospital up police diwali | Ghaziabad Crime News: गुप्तांग पर फोड़ दिया पटाखा, अस्पताल में मौत

सांकेतिक फोटो

Highlightsगम्भीर रूप से घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है। मुकदमा दर्ज कर उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लिंक रोड क्षेत्र में गुप्तांग पर पटाखा फोड़े जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

साहिबाबाद क्षेत्र के अपर पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने सोमवार को बताया कि झंडापुर इलाके में रविवार को दीपावली की रात प्रदीप नामक व्यक्ति ने बंदूक से अफजल उर्फ नाटू (40) नामक व्यक्ति पर पटाखा चलाने वाली बंदूक से फायर किया जो उसके गुप्तांग पर लगा।

उन्होंने बताया कि उसे गम्भीर रूप से घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है। घटना के बाद से फरार प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। वर्मा ने बताया कि पीड़ित और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे, चूंकि मामला अलग-अलग धर्म के मानने वालों का है इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

Web Title: Ghaziabad Crime News Cracker burst on private parts, death in hospital up police diwali

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे