गाजियाबादः फैक्ट्री में 20 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म, तीन अरेस्ट, पीड़िता ने आपबीती मां को सुनाई

By भाषा | Published: September 2, 2022 12:24 PM2022-09-02T12:24:15+5:302022-09-02T12:25:50+5:30

साहिबाबाद के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्वतंत्र सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के चंद घंटों बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Ghaziabad 20-year old girl rape in factory three arrest victim narrated her ordeal to mother up police | गाजियाबादः फैक्ट्री में 20 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म, तीन अरेस्ट, पीड़िता ने आपबीती मां को सुनाई

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना 28 अगस्त की है, लेकिन इसका खुलासा बुधवार शाम को हुआ।

Highlights आरोपियों की पहचान लकी, संजय और राजेंद्र के रूप में हुई है। पीड़िता ने अपनी आपबीती अपनी मां को सुनाई जिन्होंने थाने में तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।पुलिस ने बताया कि घटना 28 अगस्त की है, लेकिन इसका खुलासा हुआ।

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले के लिंक रोड थाना क्षेत्र की एक फैक्ट्री में 20 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म के करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि घटना 28 अगस्त की है, लेकिन इसका खुलासा बुधवार शाम को हुआ जब पीड़िता ने अपनी आपबीती अपनी मां को सुनाई जिन्होंने थाने में तीनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान लकी, संजय और राजेंद्र के रूप में हुई है। साहिबाबाद के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) स्वतंत्र सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के चंद घंटों बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

किशोरी का अपहरण कर बलात्कार करने के जुर्म में व्यक्ति को उम्रकैद

उत्तर प्रदेश में शामली जिले की एक पॉक्सो अदालत ने पिछले साल 16 वर्षीय लड़की का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के जुर्म में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।  विशेष पॉक्सो वकील पुष्पेंद्र मलिक ने बताया कि घटना आठ जुलाई 2021 को हुई थी।

सरकारी वकील संजय चौहान ने कहा कि विशेष न्यायाधीश मुमताज अली ने आरोपी गौतम को भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376, 452, और 506 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 3, 4 के तहत दोषी ठहराया। उन्होंने बताया कि न्यायाधीश ने दोषी पर 25,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया।
 

Web Title: Ghaziabad 20-year old girl rape in factory three arrest victim narrated her ordeal to mother up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे