गयाः घर से भागी युवती के साथ ऑटो चालक और उसके तीन साथियों ने किया दरिंदगी, छह घंटे में पुलिस ने धर दबोचा, मां-बाप ने डांटा तो...

By एस पी सिन्हा | Published: July 25, 2023 05:44 PM2023-07-25T17:44:37+5:302023-07-25T17:55:07+5:30

बिहार के गया का मामला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया और दुष्कर्म की घटना में संलिप्त 4 आरोपियों को महज छह घंटे में गिरफ्तारी कर लिया।

Gaya girl gangrape Auto driver and his three accomplices ran away from home police caught hold of her in six hours parents scolded then | गयाः घर से भागी युवती के साथ ऑटो चालक और उसके तीन साथियों ने किया दरिंदगी, छह घंटे में पुलिस ने धर दबोचा, मां-बाप ने डांटा तो...

bihar police

Highlightsगिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।बोधगया थाना में लड़की के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई।मौजूद लोगों को अपनी आपबीती सुनाई।

पटनाः बिहार के गया जिले में महात्मा बुद्ध के ज्ञान प्राप्ति की नगरी बोधगया में एक ऑटो चालक के द्वारा अपने तीन साथियों संग मिलकर युवती के अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ समूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद तत्काल बाद हरकत में आई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि पीड़िता अपने मां-बाप द्वारा डांटे जाने से नाराज थी। गुस्से में अकेले ही घर से निकल गई और गया जंक्शन पहुंच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घर से भागी युवती के पास एक दूसरी लडकी पहुंची और उसे मदद करने का भरोसा दिया। घर से भागी नाबालिग उसके झांसे में आ गई।

लेकिन मदद के नाम पर युवती ने पीड़िता को अपने साथ लेकर बोधगया पहुंच गई और वहां उसे एक ऑटो चालक के हवाले कर दिया। जहां ऑटो चालक और उसके तीन अन्य साथियों ने उसे पकड़ लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता लड़की दुष्कर्मियों के चंगुल से नहीं निकल पा रही थी।

वे लोग उसे कभी इधर तो कभी उधर ले जा रहे थे। इसके बाद सभी आरोपी किसी और मंशा से नाबालिग लड़की को लेकर गया रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां आने के बाद भी उन लोगों ने उसे नहीं छोड़ा। लेकिन नाबालिग लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकलने में सफल रही और फिर वहां मौजूद लोगों को अपनी आपबीती सुनाई।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी। कोतवाली थाना की महिला पुलिस पदाधिकारी के संरक्षण में पीड़िता को बोधगया ले जाया गया। जहां बोधगया थाना में लड़की के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

वहीं, इस तरह की घटना की जानकारी मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया और दुष्कर्म की घटना में संलिप्त 4 आरोपियों को महज छह घंटे में गिरफ्तारी कर लिया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।

Web Title: Gaya girl gangrape Auto driver and his three accomplices ran away from home police caught hold of her in six hours parents scolded then

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे