कोयला लगे हाथ से भोजन छूने पर चार लोगों ने दलित युवक को पीटा, मारा त्रिशूल, चिमटे से पिटाई की, हालत गंभीर

By भाषा | Published: February 16, 2020 05:33 PM2020-02-16T17:33:19+5:302020-02-16T17:33:19+5:30

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि दोकटी थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में शनिवार शाम आयोजित एक भोज कार्यक्रम के दौरान 30 वर्षीय उपेंद्र राम नामक दलित युवक ने कोयला लगे हाथ से भोजन को छू दिया।

Four people beat up Dalit youth after touching food with coal hand, Trishul killed, condition critical | कोयला लगे हाथ से भोजन छूने पर चार लोगों ने दलित युवक को पीटा, मारा त्रिशूल, चिमटे से पिटाई की, हालत गंभीर

दलित युवक की पिटाई कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

Highlightsमौजूद चार लोगों ने उसकी चिमटे से पिटाई की और त्रिशूल मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

बलिया जिले के दोकटी क्षेत्र में कथित रूप से कोयला लगे हाथ से भोजन छूने पर चार लोगों ने एक दलित युवक की पिटाई कर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि दोकटी थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में शनिवार शाम आयोजित एक भोज कार्यक्रम के दौरान 30 वर्षीय उपेंद्र राम नामक दलित युवक ने कोयला लगे हाथ से भोजन को छू दिया। इस पर वहां मौजूद चार लोगों ने उसकी चिमटे से पिटाई की और त्रिशूल मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

Web Title: Four people beat up Dalit youth after touching food with coal hand, Trishul killed, condition critical

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे