अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भाई इकबाल कासकर को वीआईपी ट्रीटमेंट देने वाले पांच पुलिस वाले सस्पेंड

By स्वाति सिंह | Published: October 27, 2018 01:41 PM2018-10-27T13:41:50+5:302018-10-27T13:41:50+5:30

एक दिन पहले हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में रुककर इकबाल कास्कार को कार के अंदर बिरयानी खिलाने का वीडियो सामने आया था। बता दें कि इकबाल को फिरौती के एक मामले में 18 सितंबर 2017  को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने गिरफ्तार किया था।

Five Cops suspended for VIP treatment to Dawood Ibrahim's brother Iqbal Kaskar | अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भाई इकबाल कासकर को वीआईपी ट्रीटमेंट देने वाले पांच पुलिस वाले सस्पेंड

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के भाई इकबाल कासकर को वीआईपी ट्रीटमेंट देने वाले पांच पुलिस वाले सस्पेंड

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोपी पांच पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है। ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फन्सलकर ने शनिवार को एक सब-इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल को सस्पेंड किया है। दरअसल, एक दिन पहले हॉस्पिटल ले जाने के दौरान रास्ते में रुककर इकबाल कास्कार को कार के अंदर बिरयानी खिलाने का वीडियो सामने आया था। बता दें कि इकबाल को फिरौती के एक मामले में 18 सितंबर 2017  को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने गिरफ्तार किया था।


बता दें कि इन पांच पुलिसवालों पर आरोप है कि उन्होंने कासकर को पुलिस की गाड़ी में बिरयानी खिलाई और साथ ही उसे फोन पर भी बात भी करने दिया। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसवालों ने कासकर को कुछ रुपये भी लिए थे।

इन पुलिसवालों को किया है सस्पेंड 

पांचों आरोपी पुलिसवाले ठाणे के लोकल आर्म डिपार्टमेंट में पोस्टेड हैं। जिन्हें सस्पेंड किया है वह हैं रोहिदास डोंगर पवार (पुलिस उपनिरीक्षक), पुंडलिक रामचंद्र काकड़े(पुलिस कॉन्स्टेबल ), विजय नवल हालोर (पुलिस सिपाही), कुमार हनुमन्त पुजारी (पुलिस सिपाही), सुरज पांडुरंग मनवर (पुलिस सिपाही)।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि 25 अक्टूबर 2018 को आरोपी इकबाल कासकर को जांच के लिए जेल की पुलिस उसे थाणे सिविल हॉस्पिटल लेकर गई थी।इसी दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का बिरियानी खाते हुए वीडियो सामने आया।इसके बाद जॉइंट कॉमिशनर मधुकर पांडे ने मामले की जांच के लिए नोटिस जारी कर डिपार्टमेंटल इन्क्वायरी और सस्पेंड करने की कार्रवाई की।इसके बाद आरोपी पुलिसकर्मियों को अधिनियम 1981 की धारा 68 के तहत सस्पेंड किया गया है।

Web Title: Five Cops suspended for VIP treatment to Dawood Ibrahim's brother Iqbal Kaskar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे