father suspects daughter's character gets killed in chhattisgarh | पिता को बेटी की चरित्र पर हुआ शक, उतारा मौत के घाट, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम
पिता को बेटी की चरित्र पर हुआ शक, उतारा मौत के घाट, जानें कैसे दिया घटना को अंजाम

Highlights उसके सिर पर चोट के कई निशान थे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 19 साल की बेटी के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते हुए और उसके चरित्र पर शक कर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि आरोपी संतोष दीवान (42) को यहां कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार किया गया। दीवान की बेटी सुलोचना दीवान का शव शहर के बाहरी इलाके में एक फरवरी को एक नाले से बरामद हुआ था। उसके सिर पर चोट के कई निशान थे। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान चोवाराम नाम के एक व्यक्ति से पूछताछ की गई, जो मृतका का करीबी दोस्त बताया जा रहा है। चोवाराम के मुताबिक लड़की के पिता उसके चरित्र पर शक करते थे और उसे मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करने देते थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्थर से मार कर अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली। 

Web Title: father suspects daughter's character gets killed in chhattisgarh
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे