दरिंदगी की सारी हदें हुईं पार, पिता 5 साल से बेटी से करता रहा बलात्कार, एक बार गर्भपात..

By आकाश चौरसिया | Published: April 21, 2024 03:21 PM2024-04-21T15:21:46+5:302024-04-21T15:43:51+5:30

मामला ये है कि गाजियाबाद के रहने वाले राम प्रकाश गौतम अपनी सगी बेटी से पिछले 5 साल से रेप कर रहा था। एक बात तो बेटी गर्भ से हुई, तो उसका बच्चा भी गिरवा दिया, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो दोबारा से 3 माह की गर्भवती हो गई है।

Father raped his daughter for 5 years | दरिंदगी की सारी हदें हुईं पार, पिता 5 साल से बेटी से करता रहा बलात्कार, एक बार गर्भपात..

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsदिल्ली एनसीआर में एक पिता ने बेटी से किया रेपआज से नहीं बल्कि पिछले पांच साल से यह दुष्कर्म करता रहाइसे लेकर पीड़िता हुई आहत और पहुंची कोर्ट, अब पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली एनसीआर में आने वाले शहर से एक और दुखी करने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ पिछले 5 सालों से बलात्कार किया। इसके साथ ही उसने बेटी घर से बाहर न जा पाए, तो उसके बाल कटवा दिए। हालांकि, बात इतने पर ही नहीं रुकी एक बार तो बेटी का गर्भपात भी करा दिया। इस बात से आहत होकर बेटी आखिर में कोर्ट पहुंच गई, जहां उसे न्याय मिला और फिर जाकर पुलिस ने आरोपी पिता पर केस दर्ज किया। 

मामला ये है कि गाजियाबाद के रहने वाले राम प्रकाश गौतम अपनी सगी बेटी से पिछले 5 साल से रेप कर रहा था। एक बात तो बेटी गर्भ से हुई, तो उसका बच्चा भी गिरवा दिया, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो दोबारा से 3 माह की गर्भवती हो गई है। अब बेटी इस तरह के अत्याचार से बाहर निकलना चाहती थी और ठीक इसी तरह उसने किया भी।

किसी तरह लड़की बाप के चंगुल से 16 अप्रैल, 2024 को किसी तरह भाग निकली और पूरी रात रेलवे स्टेशन पर गुजार दी। इसके अगली सुबह गाजियाबाद कोर्ट में जा पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। फिर आनन-फानन में गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की। अब पुलिस ने पिता रामप्रकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस पीड़िता की उम्र 18 साल है और उसके साथ 14 साल की उम्र से उससे रेप हो रहा था। घर में बाप के अलावा सिर्फ छोटा भाई रहता है। उसको खबर थी, लेकिन चुप रहता था। सुबूत के लिए लड़की ने रेप की वीडियो बनाकर अपने रिश्तेदारों को भी दिखाया, लेकिन सब चुप रहे। इसलिए पुलिस ने FIR में लड़की के भाई, चाचा, ताऊ को भी आरोपी बनाया है। 

Web Title: Father raped his daughter for 5 years

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे