फतेहपुरः देवर ने भाभी के सिर पर फावड़े से हमला कर हत्या की, इस बात से था नाराज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 10, 2022 04:49 PM2022-07-10T16:49:27+5:302022-07-10T16:50:31+5:30

आरोपी बलराम निषाद (55) शनिवार रात साढ़े आठ बजे अपनी भाभी रानी देवी (56) के सातों जोगा गांव के मजरा केवटरा स्थित घर पहुंचा, जहां खेत में काम करने को लेकर दोनों के बीच मामूली झगड़ा हुआ।

Fatehpur devar attack her bhabhi shovel and killed her angry farmer uttar pradesh police | फतेहपुरः देवर ने भाभी के सिर पर फावड़े से हमला कर हत्या की, इस बात से था नाराज

बलराम को रविवार सुबह गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Highlightsरानी के सिर पर फावड़ा मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

फतेहपुरःउत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी भाभी के सिर पर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी बलराम निषाद (55) शनिवार रात साढ़े आठ बजे अपनी भाभी रानी देवी (56) के सातों जोगा गांव के मजरा केवटरा स्थित घर पहुंचा, जहां खेत में काम करने को लेकर दोनों के बीच मामूली झगड़ा हुआ। सूत्रों के अनुसार, झगड़े के दौरान बलराम ने कथित तौर पर रानी के सिर पर फावड़ा मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

उन्होंने बताया कि परिजन महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, बलराम को रविवार सुबह गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है। 

Web Title: Fatehpur devar attack her bhabhi shovel and killed her angry farmer uttar pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे