Faridabad DCP Vikram Kapoor committed suicide update his suicide note claim on sho | फरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर आत्महत्या मामले में खुलासा, सुसाइड नोट में SHO अब्दुल सईद द्वारा ब्लैक मेल करने का आरोप
फरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर आत्महत्या मामले में खुलासा, सुसाइड नोट में SHO अब्दुल सईद द्वारा ब्लैक मेल करने का आरोप

Highlightsफरीदाबाद के DCP विक्रम कपूर का एक साल बाद रिटायरमेंट होना था।हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे। प्रमोशन पाकर वह आईपीएस बन चुके थे।

हरियाणा के फरीदाबाद के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस ( DCP)विक्रम कपूर  ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। डीसीपी विक्रम कपूर ने पुलिस लाइन स्थित अपने घर में खुद को गोली मारी है। इस मामले में डीसीपी विक्रम कपूर का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें SHO अब्दुल सईद द्वारा ब्लैक मेल करने का आरोप आरोप लगाया गया है।

डीसीपी का सुसाइड नोट कमिश्नर के पास है। आरोपित इंस्पेक्टर अब्दुल सईद भूपानी थाने का एसएचओ है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। इसमें एसएचओ के अलावा सिविलियन का भी नाम सामने आया है। दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बुधवार ( 14 अगस्त) की सुबह 6 बजे विक्रम कपूर ने अपने सरकारी आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। 

डीसीपी का एक साल बाद रिटायरमेंट होना था। आवास पर फरेंसिक टीम जांच कर रही है। विक्रम कपूर मूल रूप से अंबाला के रहने वाले थे और हरियाणा पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुए थे। प्रमोशन पाकर वह आईपीएस बन चुके थे और पिछले दो साल से फरीदाबाद में तैनात थे। 
 


Web Title: Faridabad DCP Vikram Kapoor committed suicide update his suicide note claim on sho
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे