शर्मनाक: झारखंड में विक्षिप्त बेटे ने कुदाल से काटकर की मां की हत्या, जानें पूरा मामला

By भाषा | Published: January 15, 2020 09:21 AM2020-01-15T09:21:13+5:302020-01-15T09:21:13+5:30

Embarrassing: In Jharkhand, palamu distric a deranged son kills his mother by cutting him out of a spade, know the whole matter | शर्मनाक: झारखंड में विक्षिप्त बेटे ने कुदाल से काटकर की मां की हत्या, जानें पूरा मामला

शर्मनाक: झारखंड में विक्षिप्त बेटे ने कुदाल से काटकर की मां की हत्या, जानें पूरा मामला

Highlights घटना के बाद आसपास के लोगों ने 22 वर्षीय गुड्डू को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दियापुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रांची स्थित मानसिक चिकित्सालय भेज दिया है।  

पलामू जिले में हुसैनाबाद थानान्तर्गत कठौंधा गांव में मंगलवार को एक विक्षिप्त युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी। घटना की पुष्टि करते हुए हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि इस घटना को विक्षिप्त युवक ने अंजाम दिया। उसने पचास वर्षीय अपनी मां सरोज देवी की सुबह कुदाल से काटकर हत्या कर दी ।

उन्होंने बताया कि, इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने 22 वर्षीय गुड्डू को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रांची स्थित मानसिक चिकित्सालय भेज दिया है।  

बता दें कि 26 नवंबर को ऐसी ही एक घटना यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आई थीं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के ल ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में एक 50 वर्षीय महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थीं। महिला की हत्या शनिवार को की गई थीं। महिला की हत्या का आरोप उसके 16 साल के नाबालिग बेटे पर था। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और दावा किया  कि आरोपी बेटे मे अपना गुनाह कबूल कर लिया। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी बेटे ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि वह अपनी मां की आदतों से परेशान हो गया था। उसकी मां रात में कई बार उठकर उससे पानी और तंबाकू मांगा करती थी। जिसकी वजह से वह सो नहीं पाता था। 

पुलिस जब मामले की जांच करने पहुंची तो बेटे ने कहा कि वह सो रहा था, उसे नहीं पता है कि घर में क्या हुआ। पुलिस ने जब बहुत छानबीन की तो किसी भी तरह के चोरी और एक्सीडेंट के संकेत नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस को बेटे पर ही शक हुआ था। 

पुलिस ने जब बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। उसने बताया कि मां की आदत से छुटकारा पाने के लिए उसने गला दबाकर हत्या कर दी थीं। 

English summary :
Embarrassing: In Jharkhand, palamu distric a deranged son kills his mother by cutting him out of a spade, know the whole matter


Web Title: Embarrassing: In Jharkhand, palamu distric a deranged son kills his mother by cutting him out of a spade, know the whole matter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे