East Siang Crime News: 22 वर्षीय चाचा ने अपनी भतीजी के प्रेमी का सिर काटा, कटे हुए सिर के साथ थाने जाकर आत्मसमर्पण किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 15, 2023 09:27 PM2023-11-15T21:27:59+5:302023-11-15T21:29:30+5:30

East Siang Crime News: प्रभारी अधिकारी सी जोसेफ ने कहा कि आरोपी की पहचान शिबू वैश्य के रूप में हुई, जिसने एक खेत में 19 वर्षीय अजय दास का सिर काट दिया और कटे हुए सिर के साथ रस्किन थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

East Siang Crime News 22-year-old uncle beheads his niece's boyfriend, surrenders at police station with severed head Arunachal Pradesh | East Siang Crime News: 22 वर्षीय चाचा ने अपनी भतीजी के प्रेमी का सिर काटा, कटे हुए सिर के साथ थाने जाकर आत्मसमर्पण किया

सांकेतिक फोटो

Highlightsअसम के साथ लगती अंतरराज्यीय सीमा के करीब रस्किन इलाके में हुई।भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

East Siang Crime News: अरुणाचल प्रदेश के पूर्वी सियांग जिले में बुधवार को 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी भतीजी के प्रेमी का सिर काट दिया और कटे हुए सिर के साथ थाने जाकर आत्मसमर्पण किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना असम के साथ लगती अंतरराज्यीय सीमा के करीब रस्किन इलाके में हुई।

प्रभारी अधिकारी सी जोसेफ ने कहा कि आरोपी की पहचान शिबू वैश्य के रूप में हुई, जिसने एक खेत में 19 वर्षीय अजय दास का सिर काट दिया और कटे हुए सिर के साथ रस्किन थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने कहा कि वैश्य ने दास की हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी भतीजी के साथ उसके प्रेम संबंध से नाराज था। उन्होंने बताया कि दोनों असम के प्रवासी मजदूर थे। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: East Siang Crime News 22-year-old uncle beheads his niece's boyfriend, surrenders at police station with severed head Arunachal Pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे