संतान नहीं होने पर पत्नी को ताना मारने से गुस्साए पति ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, अरेस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 22, 2022 08:56 PM2022-09-22T20:56:04+5:302022-09-22T20:57:10+5:30

अधिकारियों ने बताया कि जिले के नगरी क्षेत्र के देवपुर गांव निवासी शिवनारायण सतनामी (55) की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे खेलनदास (30) को गिरफ्तार किया है।

Dhamtari Anger taunt his wife not having children husband cut his father shovel arrested police | संतान नहीं होने पर पत्नी को ताना मारने से गुस्साए पति ने अपने पिता को फावड़े से काट डाला, अरेस्ट

खेलनदास गुस्से में आ गया और फावड़े से पिता पर हमला कर दिया। इस घटना में शिवनारायण गंभीर रूप से घायल हो गये।

Next
Highlightsपुलिस को जानकारी मिली है कि लगभग 12 वर्ष पहले खेलनदास का संगीता से विवाह हुआ था।कोई संतान नहीं होने पर शिवनारायण संगीता को हमेशा ताना मारता था। इसके चलते संगीता और खेलनदास परेशान रहते थे।खेलनदास गुस्से में आ गया और फावड़े से पिता पर हमला कर दिया। इस घटना में शिवनारायण गंभीर रूप से घायल हो गये।

धमतरीः  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में संतान नहीं होने पर पत्नी को ताना मारने से गुस्साए व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जिले के नगरी क्षेत्र के देवपुर गांव निवासी शिवनारायण सतनामी (55) की हत्या के आरोप में पुलिस ने उनके बेटे खेलनदास (30) को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि लगभग 12 वर्ष पहले खेलनदास का संगीता से विवाह हुआ था और उनकी कोई संतान नहीं होने पर शिवनारायण संगीता को हमेशा ताना मारता था। इसके चलते संगीता और खेलनदास परेशान रहते थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को शिवनारायण और संगीता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, तब शिवनारायण ने संगीता को संतान नहीं होने के लिए ताना मारा। इससे खेलनदास गुस्से में आ गया और फावड़े से पिता पर हमला कर दिया। इस घटना में शिवनारायण गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोग शिवनारायण को उपचार के लिए नगरी गांव लेकर गए, जहां से उन्हें धमतरी भेज दिया गया। शिवनारायण को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बुधवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में खेलनदास को गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Web Title: Dhamtari Anger taunt his wife not having children husband cut his father shovel arrested police

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे