दिल्लीः महिला की कान की बाली छीन कर भाग रहे झपटमार ने पकड़े जाने के बाद पीड़िता के सामने ही छीनी बाली निगली, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 24, 2023 08:38 PM2023-06-24T20:38:14+5:302023-06-24T20:39:09+5:30

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे तब हुई जब फूलन देवी पुस्ता से अपने घर लौट रही थीं, तभी पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार ने झपटा मारकर उनकी सोने की बाली छीन ली जिसका वजन करीब चार ग्राम था।

Delhi Snatcher swallows gold earring after being caught in Brahmapuri victim police | दिल्लीः महिला की कान की बाली छीन कर भाग रहे झपटमार ने पकड़े जाने के बाद पीड़िता के सामने ही छीनी बाली निगली, जानें

file photo

Highlightsब्रह्मपुरी निवासी देवी ने आरोपी नसीर (34) को पकड़ने की कोशिश की।पर्स भी छीन लिया और भागने की कोशिश की।राहगीरों की मदद से झपटमार को पकड़ लिया और बाइक से नीचे खींच लिया।

नई दिल्लीः उत्तर पूर्व दिल्ली के ब्रह्मपुरी इलाके में एक महिला की कान की बाली छीन कर भाग रहे झपटमार ने पकड़े जाने पर उसे कथित तौर पर निगल लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे तब हुई जब फूलन देवी पुस्ता से अपने घर लौट रही थीं, तभी पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार ने झपटा मारकर उनकी सोने की बाली छीन ली जिसका वजन करीब चार ग्राम था।

अधिकारी ने बताया कि ब्रह्मपुरी निवासी देवी ने आरोपी नसीर (34) को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उसने उनका पर्स भी छीन लिया और भागने की कोशिश की। अधिकारी ने बताया कि कुछ पल बाद ही देवी ने कुछ राहगीरों की मदद से झपटमार को पकड़ लिया और बाइक से नीचे खींच लिया।

उन्होंने बताया कि नसीर ने पकड़े जाने के बाद पीड़िता के सामने ही छीनी हुई उसकी बाली निगल ली। पुलिस ने बताया कि पुराने मुस्तफाबाद निवासी नसीर को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाली को बरामद करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। 

Web Title: Delhi Snatcher swallows gold earring after being caught in Brahmapuri victim police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे