दिल्लीः सीमापुरी इलाके में घर से संदिग्ध बैग मिला, मौके पर NSG की टीम, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 17, 2022 05:42 PM2022-02-17T17:42:16+5:302022-02-17T17:56:29+5:30

दमकल विभाग और एनएसजी को मौके पर पहुंचने की सूचना दी गई है। संदिग्ध बैग मिलने के बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

Delhi Police Old Seemapuri area Ghazipur RDX NSG has been informed Special Cell team reached | दिल्लीः सीमापुरी इलाके में घर से संदिग्ध बैग मिला, मौके पर NSG की टीम, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई

मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

HighlightsNSG को सूचित कर दिया गया है।पुलिस जांच कर रही है।

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने कहा कि गाजीपुर आरडीएक्स मामले की जांच के दौरान स्पेशल सेल को पुरानी सीमापुरी स्थित इस मकान की जानकारी मिली है। स्पेशल सेल की टीम, जब यहां पहुंची तो यह घर बंद था और एक संदिग्ध बैग मिला।

दिल्ली पुलिस को शहर के उत्तर पूर्वी हिस्से के सीमापुरी इलाके में संदिग्ध सामान मिलने की सूचना बृहस्पतिवार को मिली। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीमापुरी इलाके में संदिग्ध अवस्था में सामान पड़ा होने की सूचना मिली है और विशेष प्रकोष्ठ की टीमें इसका सत्यापन करने के लिए मौके पर पहुंच गई हैं।

दमकल विभाग और एनएसजी को मौके पर पहुंचने की सूचना दी गई है। संदिग्ध बैग मिलने के बाद वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। NSG को सूचित कर दिया गया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। पुलिस जांच कर रही है।

Web Title: Delhi Police Old Seemapuri area Ghazipur RDX NSG has been informed Special Cell team reached

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे