दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, गैंगस्टर कपिल सांगवान का करीबी कुलदीप राठी गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 30, 2019 09:32 AM2019-09-30T09:32:57+5:302019-09-30T09:32:57+5:30

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कुलदीप राठी पर किननैपिंग, हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली जैसे कई मामले दर्ज हैं। कई केस में कपिल सांगवान मोस्ट वांटेड भी थी।

Delhi Police Dwarka Kuldeep Rathi close gangster Kapil Sangwan shoot encounter | दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, गैंगस्टर कपिल सांगवान का करीबी कुलदीप राठी गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका में मुठभेड़, गैंगस्टर कपिल सांगवान का करीबी कुलदीप राठी गिरफ्तार

Highlightsकुलदीप राठी के पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली पुलिस को खूफिया विभागों से सूचना मिली थी कि कुलदीप राठी किसी वारदात को अंजाम देने वाला है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में  गैंगस्टर कपिल सांगवान के करीबी  कुलदीप राठी को गोली लग गई है। मुठभेड़ आज (30 सितंबर) सुबह के वक्त हुई, जिसमें कुलदीप राठी के पैर में गोली लगी। जानकारी के मुताबिक उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक,  कुलदीप राठी पर किननैपिंग, हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली जैसे कई मामले दर्ज हैं। कई केस में  कुलदीप राठी मोस्ट वांटेड भी थी। 

खबरों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को खूफिया विभागों से सूचना मिली थी कि वह किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था। जब दिल्ली की स्पेशल सेल ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों की ओर से फायरिंग की जाने लगी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में  कुलदीप राठी को गोली लगी। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह दिल्ली-एनसीआर में हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली और अपहरण के कई मामलों में वांछित था। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा के कर्मियों के साथ मुठभेड़ के दौरान राठी के पैर में गोली लगी।  

Web Title: Delhi Police Dwarka Kuldeep Rathi close gangster Kapil Sangwan shoot encounter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे