मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

By कोमल बड़ोदेकर | Published: July 6, 2018 08:42 AM2018-07-06T08:42:00+5:302018-07-06T08:42:00+5:30

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) में पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मसाज पार्लर गुरुग्राम के सेक्टर 29 में चल रहा था। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की।

delhi gurugram spa center massage parlor sex racket foreign girls clients arrest | मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

नई दिल्ली, 6 जुलाई। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) में पुलिस ने स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मसाज पार्लर गुरुग्राम के सेक्टर 29 में चल रहा था। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की। इस छापेमारी में पुलिस ने पांच विदेशी लड़कियों समेत कुल 11 लड़कियां और 4 युवकों को हिरासत में लिया है। 

खबर यह भी है कि हिरासत में लिए गए लोगों में दो स्पा मैनेजर भी शामिल हैं, जबकि एक विदेशी ग्राहक और एक ब्रोकर बताया जा रहा है। छापेमारी के दौरान पार्लर में कुल ग्यारह लड़कियां मौजूद थींर। इनमें से 5 लड़कियां थाईलैंड की नागरिक हैं, जबकि 5 मणिपुर और एक लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।

हिरासत में लिए गए चार युवकों में से एक विदेशी नागरिक है जो कोरिया रहने वाला है, जबकि दूसरा चेन्नई का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मसाज पार्लर का मालिक बब्लू फरार है, पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने हिरासत में लिए गए विदेशियों के दूतावास को उनकी जानकारी दे दी है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने यहां छापेमारी कर कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था बावजूद इसके यहां आए दिन स्पा मसाज पार्लर के नाम पर जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा है।

Web Title: delhi gurugram spa center massage parlor sex racket foreign girls clients arrest

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे