दिल्ली की लड़की के साथ नोएडा में रेप, परिचित ने फ्लैट में ले जाकर दिया घटना को अंजाम

By भाषा | Published: August 22, 2020 05:45 PM2020-08-22T17:45:26+5:302020-08-22T17:45:26+5:30

पीड़िता के मुताबिक रेप की घटना पिछले महीने जुलाई की है। जब वह नोएडा अपने पूर्व परिचित मंजीत सिंह से मिलने गई थी। दिल्ली पुलिस ने मामले को नोएडा जांच के लिए भेज दिया है।

Delhi girl Rape in Noida police file FIR | दिल्ली की लड़की के साथ नोएडा में रेप, परिचित ने फ्लैट में ले जाकर दिया घटना को अंजाम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsशुक्रवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।पीड़िता का आरोप है कि मना करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर 73 स्थित एक फ्लैट में एक व्यक्ति ने दिल्ली से आयी युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने पहले दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई, जहां से यह मामला स्थानांतरित होकर जांच के लिए शुक्रवार (21 अगस्त) को यहां आया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली के कालकाजी की रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि पिछले माह वह अपने पूर्व परिचित मंजीत सिंह से मिलने दिल्ली से नोएडा आयी थी । मंजीत उसे लेकर सेक्टर 73 स्थित एक फ्लैट पर ले कर गया जहां पहले से दो लोग मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार जैसे ही मनजीत उसे लेकर फ्लैट पर गया, वहां मौजूद लोग चले गए। थोड़ी देर बाद ही मनजीत ने उसके साथ अश्लील हरकत शुरु कर दी। जब पीड़िता ने मना किया तो उसने उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि युवती उस दिन डर गई थी। वह अपने घर दिल्ली चली गई। उसके बाद उसने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट दिल्ली के थाना कालकाजी में दर्ज कराई। दिल्ली पुलिस ने उक्त मामले को नोएडा का पाया, तथा जांच के लिए नोएडा भेजा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसीपी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

Web Title: Delhi girl Rape in Noida police file FIR

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे