Delhi Crime News: 22 साल की शादीशुदा महिला को पूर्व मित्र ने कहासुनी के बाद चाकू से  गोदा, सिर, चेहरे और हाथ पर किया वार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 27, 2023 10:21 AM2023-11-27T10:21:33+5:302023-11-27T10:22:59+5:30

Delhi Crime News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वारदात बुलंद मस्जिद के पास हुई जहां आरोपी शाह बाबू (23) जहां से मिलने आया था। शाहबाबू बिहार के किशनगंज जिले का रहने वाला है।

Delhi Crime News 22-year-old married woman was stabbed on her buttocks, head, face and hand with a knife by her former friend after an argument accused is a resident of Bihar | Delhi Crime News: 22 साल की शादीशुदा महिला को पूर्व मित्र ने कहासुनी के बाद चाकू से  गोदा, सिर, चेहरे और हाथ पर किया वार

सांकेतिक फोटो

Highlightsमहिला को चाकू घोंप दिये जाने को लेकर एक पीसीआर कॉल आयी। सिर, चेहरे और हाथ पर चाकू से वार किया गया है। अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया।

 

नई दिल्लीः उत्तर पूर्व दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में रविवार को 22 साल की एक शादीशुदा महिला को उसके पूर्व मित्र ने कहासुनी के बाद कथित रूप से चाकू से कई बार वार कर घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शास्त्री पार्क की हसमत जहां का एक अस्पताल में उपचार जारी है।

उसपर हमला करने वाले उसके मित्र को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वारदात बुलंद मस्जिद के पास हुई जहां आरोपी शाह बाबू (23) जहां से मिलने आया था। शाहबाबू बिहार के किशनगंज जिले का रहने वाला है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय तिर्की ने कहा, ‘‘हमें तीन बजकर 25 मिनट पर एक महिला को चाकू घोंप दिये जाने को लेकर एक पीसीआर कॉल आयी। जहां के सिर, चेहरे और हाथ पर चाकू से वार किया गया है। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया।

उसका उपचार जारी है और हालत स्थिर है । उन्होंने बताया कि आरोपी शाह बाबू को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है तथा घटना में प्रयुक्त चाकू भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है।’’ मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Delhi Crime News 22-year-old married woman was stabbed on her buttocks, head, face and hand with a knife by her former friend after an argument accused is a resident of Bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे