Delhi crime High speed car collided police patrol vehicle constable died second injured drunk on alcohol | तेज रफ्तार कार ने पुलिस के गश्त वाहन में मारी टक्कर, कांस्टेबल की मौत, दूसरा जख्मी, शराब के नशे में था
पुलिस के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गुप्ता के घटना के समय शराब के नशे में होने की पुष्टि की है।

Highlights वाहन चला रहे कांस्टेबल अमित ने लोगों की मदद से वजीर सिंह को गाड़ी से बाहर निकाला तथा अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में सिंह ने दम तोड़ दिया। भारद्वाज ने बताया कि अमित को भी चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे गई है। डीसीपी ने बताया कि गुप्ता कॉलेज छात्र है और मॉडल टाउन इलाके में रहता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

नई दिल्लीः उत्तरी दिल्ली में रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार सवार ने गश्त कर रहे पुलिस वाहन को टक्कर मार दी जिससे एक कांस्टेबल की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि गश्त कर रहा वाहन पलट गया और और 10-15 फुट तक घिसट गया और हेड कान्स्टेबल वजीर सिंह (50) वाहन में फंस गए।

अधिकारी ने बताया कि तुषार गुप्ता (19) एक मित्र से मिलने के बाद अपनी होंडा सिटी कार से लौट रहा था। उसने देर रात करीब डेढ़ बजे खालसा कालेज के पास अपनी कार से पुलिस के गश्ती वाहन में टक्कर मार दी। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि गश्ती वाहन चला रहे कान्स्टेबल अमित ने लोगों की मदद से सिंह को बाहर निकाला और एक अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

भारद्वाज ने बताया कि अमित को चोटें आयी थीं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। डीसीपी ने बताया कि गुप्ता एक कालेज छात्र है और मॉडल टाउन का रहने वाला है। वह भी इस घटना में घायल हुआ है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट में चिकित्सकों ने कहा है कि किशोर दुर्घटना के समय शराब के नशे में था। डीसीपी ने बताया कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 304, 279 और 337 के तहत एक मामला दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी ने बताया कि गुप्ता कॉलेज छात्र है और मॉडल टाउन इलाके में रहता है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गुप्ता के घटना के समय शराब के नशे में होने की पुष्टि की है। डीसीपी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 337 (जीवन को खतरे में डालने वाले कार्य से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

पहाड़ी से गिरे पत्थरों की चपेट में आकर पंचायत अधिकारी की मौत, चार घायल

उत्तराखंड के चमोली जिले में सोमवार सुबह भारी बारिश के कारण पहाड़ी से गिरे पत्थरों की चपेट में आने से एक पंचायत अधिकारी की मृत्यु हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए । पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोपेश्वर-पोखरी मोटरमार्ग पर हापला के पास एक कार पहाड़ी से गिरे एक बड़े पत्थर की चपेट में आ गई जिससे उसमें सवार पोखरी नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी नंदराम तिवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है । उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में कर्णप्रयाग-नैनीसैण मोटरमार्ग पर कर्णप्रयाग के पास एक कार पर पहाड़ी से पत्थर गिर गए जिससे उसमें सवार तीन में से दो व्यक्ति घायल हो गए।

महाराष्ट्र: प्लाईवुड का ढेर गिरने से दो बच्चियों की मौत

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक गोदाम में दो नाबालिग बहनों के ऊपर प्लाईवुड का ढेर गिरने से उनकी मौत हो गई। पुलिस निरीक्षक सी जे जाधव ने कहा कि यह घटना रविवार रात नौ बजे हुई जब लड़कियां ठाणे के शिल क्षेत्र में स्थित अपने पिता के गोदाम में सो रही थीं।

उन्होंने बताया कि एक कुत्ता ने प्लाईवुड के ढेर पर छलांग लगा दिया जिसके बाद प्लाईवुड का ढेर लड़कियों के ऊपर गिर गया और दोनों उसमें दब गईं। उन्होंने बताया कि लड़कियों की उम्र नौ साल और 11 साल है। उन्हें नगर निगम संचालित एक अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुजरात में भारी बारिश के कारण मकान ढहने से तीन लोगों की मौत

गुजरात के पंचमाहल जिले में सोमवार की सुबह भारी बारिश के कारण एक मकान ढहने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पंचमाहल की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने बताया कि जंबूघोडा तालुका के कांजीपनी गांव में स्थित एक मकान में एक परिवार के चार सदस्य सो रहे थे कि इसी दौरान सुबह लगभग छह बजे यह हादसा हुआ।

उन्होंने बताया, ‘‘भारी बारिश के कारण मकान ढह गया। हादसे में चार वर्षीय एक बालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि परिवार का एक सदस्य मामूली रूप से घायल हो गया।’’ उन्होंने बताया कि बचाव टीम ने शव मलबे से निकाल लिये है। उन्होंने बताया कि मृतकों में 70 वर्षीय एक महिला, उसका 40 वर्षीय बेटा और पौत्र शामिल हैं।

Web Title: Delhi crime High speed car collided police patrol vehicle constable died second injured drunk on alcohol
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे