Delhi: Body of man & woman found in car in Rohini, Police Investigation underway | दिल्ली: कार में महिला-पुरुष की लाश मिलने से सनसनी, गोली मारकर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsराजधानी दिल्ली के रोहिणी में आज (4 दिसंबर) की सुबह एक कार में एक महिला और पुरुष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रोहिणी के डीसीपी एसडी मिश्रा के मुताबिक, पहली नजर में ऐसा लगता है कि पहले व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से महिला को गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली।

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में आज (4 दिसंबर) की सुबह एक कार में एक महिला और पुरुष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। रोहिणी के डीसीपी एसडी मिश्रा के मुताबिक, पहली नजर में ऐसा लगता है कि पहले व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से महिला को गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना एक बार फिर दिल्ली को अपराध मुक्त बनाने की मुहिम को झटका लगा है। दिल्ली में होने वाली वारदातों की वजह से इसे क्राइम कैपिटल और रेप कैपिटल जैसे संज्ञाओं तक से बुलाया गया। वहीं, जिस जगह कार में पुरुष और महिला के शव बरामद हुए हैं वहां से अपराध की बहुत खबरें आती रही हैं। 



पिछले महीने ही रोहिणी इलाका तब सुर्खियों में आ गया था जब भाजपा सांसद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दो-तीन गोलियां चला दी थीं। पुलिस के अनुसार इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में भगवा कुर्ता और सफेद पायजामा पहना एक व्यक्ति सांसद के कार्यालय के बाहर गोलियां चलाता हुआ नजर आ रहा था।

उसकी उम्र 50 के आसपास जान पड़ती थी। पुलिस के मुताबिक संदेह है कि वह व्यक्ति घटना के वक्त नशे की हालत में था। उसने गोलियां चलाने से पहले वहां बखेड़ा किया और गाली-गलौज की। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस व्यक्ति ने दो-तीन गोलियां चलायी थीं जिनमें एक कार्यालय के शीशे के दरवाजे में लगी थी। उस वक्त कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था। पुलिस ने जल्द ही आरोपी को दबोचने का वादा किया था।

Web Title: Delhi: Body of man & woman found in car in Rohini, Police Investigation underway
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे