दिल्ली: निहाल विहार के राम पार्क में 28 वर्षीय महिला और उसके 2 बच्चों की हत्या, पति गायब, जांच में जुटी पुलिस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 19, 2020 03:20 PM2020-07-19T15:20:02+5:302020-07-19T15:44:35+5:30

दिल्ली बाहरी पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच की जा रही है। 

Delhi: 28-year-old woman and her 2 children murdered in the park of Nihal Vihar, husband missing | दिल्ली: निहाल विहार के राम पार्क में 28 वर्षीय महिला और उसके 2 बच्चों की हत्या, पति गायब, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: निहाल विहार के राम पार्क में 28 वर्षीय महिला और उसके 2 बच्चों की हत्या, पति गायब, जांच में जुटी पुलिस

Highlightsपुलिस के मुताबिक हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच की जा रही है। हत्या के बाद से महिला का पति गायब है।

दिल्ली के निहाल विहार इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित राम पार्क में एक मां और उसके दो बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी गई। जिनका शव उनके घर से बरामद किया गया है। बता दें एक 28 वर्षीय महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सामाचार एजेंसी एएनआई ने बाहरी पुलिस उपायुक्त के हवाले से बताया कि महिला का पति गायब है। उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच की जा रही है। 


 तिहाड़ जेल में विचाराधीन कैदी ने की आत्महत्या

तिहाड़ जेल में हत्या के आरोप में बंद 38 वर्षीय एक विचाराधीन कैदी एक कोठरी में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। दिल्ली के मोहन गार्डन निवासी रवि को कथित तौर पर अपनी 62 वर्षीय सास की हत्या करने के आरोप में बृहस्पतिवार को जेल में बंद किया गया था। रवि को शक था कि उसकी पत्नी ने उसे सास के कहने पर छोड़ दिया था।

आरोपी ने महिला के कुछ रिश्तेदारों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जेल अधिकारियों के अनुसार यह आत्महत्या का मामला है। महानिदेशक (कारागार) संदीप गोयल ने कहा, “शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात को रवि ने खुद को चादर से बांधकर लटका लिया।” अधिकारियों ने कहा कि इससे पहले रवि तीन आपराधिक वारदातों में शामिल रहा था।

Web Title: Delhi: 28-year-old woman and her 2 children murdered in the park of Nihal Vihar, husband missing

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे