दौसाः इलाज में लापरवाही, गर्भवती की मौत, महिला चिकित्सक ने फांसी लगाकर दी जान, जानें आखिर क्या है मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2022 07:32 PM2022-03-29T19:32:58+5:302022-03-29T19:34:09+5:30

पुलिस ने कहा कि संभवत: चिकित्सक ने मामला दर्ज होने के बाद दहशत में यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार दौसा के लालसोट कस्बे में डॉक्टर अर्चना शर्मा के निजी अस्पताल में मंगलवार को एक गर्भवती महिला की मौत हो गई।

Dausa death pregnant woman doctor hanged herself Negligence treatment jaipur rajasthan police case | दौसाः इलाज में लापरवाही, गर्भवती की मौत, महिला चिकित्सक ने फांसी लगाकर दी जान, जानें आखिर क्या है मामला

चिकित्सक ने अपने निजी अस्पताल के ऊपर स्थित आवास में फांसी लगा ली।

Highlightsपरिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया।पुलिस द्वारा चिकित्सक के खिलाफ लालसोट थाने में मामला दर्ज करने के बाद मामला शांत हुआ। प्रथम दृष्टया अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी से डॉक्टर दहशत में थीं। मामले की जांच की जा रही है।

जयपुरःराजस्थान के दौसा जिले के लालसोट कस्बे में एक महिला चिकित्सक ने मंगलवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिकित्सक के खिलाफ सोमवार को उसके निजी अस्पताल में एक गर्भवती की मौत के बाद इलाज में लापरवाही का मामला दर्ज किया गया था।

 

 

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि संभवत: चिकित्सक ने मामला दर्ज होने के बाद दहशत में यह कदम उठाया। पुलिस के अनुसार दौसा के लालसोट कस्बे में डॉक्टर अर्चना शर्मा के निजी अस्पताल में मंगलवार को एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया।

पुलिस द्वारा चिकित्सक के खिलाफ लालसोट थाने में मामला दर्ज करने के बाद मामला शांत हुआ। दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाल चंद कायल ने कहा,‘‘चिकित्सक के खिलाफ इलाज में लापरवाही के कारण गर्भवती महिला की मौत का मामला दर्ज किया गया था। आज दोपहर, चिकित्सक ने अपने निजी अस्पताल के ऊपर स्थित आवास में फांसी लगा ली।’’ उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी से डॉक्टर दहशत में थीं। मामले की जांच की जा रही है।

Web Title: Dausa death pregnant woman doctor hanged herself Negligence treatment jaipur rajasthan police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे