मुंबई में 5 बच्चों के पिता ने पांच वर्षीय नाबालिग का उतारा कपड़ा, फिर उसके सामने किया मास्टरबेट 

By अनुराग आनंद | Published: February 1, 2021 02:07 PM2021-02-01T14:07:59+5:302021-02-01T14:17:01+5:30

58 वर्षीय व्यक्ति ने पांच वर्षीय लड़के को नंगा किया और उसके बाद उसके जननांगों को छूने के अलावा उसके सामने मास्टरबेट किया था।

Dad-of-five masturbates on 5-year-old boy after undressing him, says ‘was possessed by devil’ | मुंबई में 5 बच्चों के पिता ने पांच वर्षीय नाबालिग का उतारा कपड़ा, फिर उसके सामने किया मास्टरबेट 

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsआरोपी नाबालिग लड़के के इलाके में चिकन बेचता था।आरोपी ने बच्चे की मां से कहा कि घटना के समय उसके दिमाग पर शैतान हावी हो गया था। आरोपी ने बच्चो की मां से इस मामले में माफी मांगी, लेकिन पीड़ित के मां ने यौन उत्पीड़न के तहत केस दर्ज कराया।

मुंबई: मुंबई शहर की एक विशेष POCSO अदालत ने शुक्रवार को एक 58 वर्षीय व्यक्ति को 2018 में पांच वर्षीय लड़का के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को 10 साल की सजा सुनाई है।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, आरोपी पांच बच्चों का पिता है। आरोपी नाबालिग लड़के के इलाके में चिकन बेचता था। 4 अप्रैल 2018 को जब वह अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेल रहा था, तब आरोपी ने लड़के को 2 रुपये दिए।

घर लौटने के बाद, बच्चे ने अपनी मां को सूचित किया कि मुरगीवाला चाचा (चिकन विक्रेता) ने उसके निजी अंगों को छुआ था। इसके बाद, उसकी मां ने आरोपी से जब इसकी शिकायत की तो उसने कहा कि उसे माफ कर इस घटना को भूला दिया जाए। उसने कहा कि जब उसने ऐसा किया तो उसके दिमाग पर कोई शैतान हावी हो गया था। 

पीड़ित की मां ने अदालत में केस दर्ज कराया-

बाद में, इस मामले में एक मामला दर्ज कराया गया। जांच में चिकन विक्रेता को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 6 (उत्तेजित यौन यौन उत्पीड़न) के तहत दोषी ठहराया गया था। POCSO अधिनियम की इस धारा के तहत दोषी पाए गए व्यक्ति को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है। हालांकि, इस मामले में, अदालत ने आरोपी को इस मामले में 10 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। 

कुशीनगर में भी एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया-

बता दें कि कुशीनगर जिले में इसी तरह का एक अन्य मामला सामने आया है। यहां निबुआ नौरंगिया पुलिस थाना सीमा क्षेत्र के एक गांव में एक सात वर्षीय लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। बाद में पीड़ित नाबालिग को एक खेत में खून बहता पाया गया।

पुलिस ने इस मामले में कहा कि शुक्रवार शाम को लड़की अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर के बाहर बैठी थी। कुछ समय बाद, उसके परिवार के सदस्य रात के खाने के लिए घर के अंदर गए, जबकि वह बाहर ही रही। इसी दौरान आरोपी ने अपहरण कर लिया और पास के खेत में ले जाकर उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया।

Web Title: Dad-of-five masturbates on 5-year-old boy after undressing him, says ‘was possessed by devil’

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे