प्यार का ऐसा अंत! प्रेमी ने किया गिरा काम, दी प्रेमिका को ऐसी मौत

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 6, 2018 08:16 AM2018-11-06T08:16:45+5:302018-11-06T08:17:14+5:30

जंगल में मिली लाश की शिनाख्त हुई तो पता चला कि गर्भवती महिला का नाम आसमीन था.मुजफ्फरनगर, 06 नवंबर: किसी को प्यार में अगर दर्दनाक मौत मिले तो फिर प्यार से विश्वास उठ जाता है ऐसा ही कुछ मुजफ्फरनगर की आसमीन के साथ हुआ. 18 सितंबर को जंगल के समीप मिले गर्भवती महिला के शव को देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि उसको ऐसी दर्दनाक मौत उसके ही प्रेमी ने दी है. जबरन गर्भपात कराने की वजह से हो गयी थी आसमीन की मौत. मुजफ्फरनगर के कुतुबपुर गांव में प्रेमिका की मौत के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि 18 सितंबर को यहां एक जंगल के समीप आसमीन का शव बरामद किया गया.महिला गर्भवती थी और गर्भपात के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके प्रेमी ने प्रेमिका का शव जंगल में फेंक दिया. प्रेमी की पहचान हुसैन के रूप में हुई है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Crime News in Hindi: Pregnant Girl found dead in jungle, lover found guilty for her abortion and death | प्यार का ऐसा अंत! प्रेमी ने किया गिरा काम, दी प्रेमिका को ऐसी मौत

प्यार का ऐसा अंत! प्रेमी ने किया गिरा काम, दी प्रेमिका को ऐसी मौत

मुजफ्फरनगर, 06 नवंबर: किसी को प्यार में अगर दर्दनाक मौत मिले तो फिर प्यार से विश्वास उठ जाता है ऐसा ही कुछ मुजफ्फरनगर की आसमीन के साथ हुआ. 18 सितंबर को जंगल के समीप मिले गर्भवती महिला के शव को देखकर कोई भी नहीं कह सकता था कि उसको ऐसी दर्दनाक मौत उसके ही प्रेमी ने दी है. जबरन गर्भपात कराने की वजह से हो गयी थी आसमीन की मौत.

मुजफ्फरनगर के कुतुबपुर गांव में प्रेमिका की मौत के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि 18 सितंबर को यहां एक जंगल के समीप आसमीन का शव बरामद किया गया.महिला गर्भवती थी और गर्भपात के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके प्रेमी ने प्रेमिका का शव जंगल में फेंक दिया. प्रेमी की पहचान हुसैन के रूप में हुई है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Web Title: Crime News in Hindi: Pregnant Girl found dead in jungle, lover found guilty for her abortion and death

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे