Coronavirus: नोट चाटकर कोरोना फैलाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, यहां दबोचा गया

By भाषा | Published: April 4, 2020 05:42 AM2020-04-04T05:42:57+5:302020-04-04T05:42:57+5:30

एक अधिकारी ने बताया कि सय्यद जमील सय्यद बाबू को मालेगांव में रमजानपुरा थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार किया।

Coronavirus: Man arrested for posting video licking Currency note and threatening to spread virus | Coronavirus: नोट चाटकर कोरोना फैलाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, यहां दबोचा गया

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर।

Highlightsमहाराष्ट्र के नासिक के एक व्यक्ति (38) को कोरोना वायरस से जुड़ा एक टिक टॉक वीडियो पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।इस वीडियों में वह कथित तौर पर नोटों को चाटते और उनसे अपनी नाक पोंछते हुए और यह कहते हुए दिख रहा है कि कोरोना वायरस अल्लाह की सजा है जिसका कोई इलाज नहीं है।

महाराष्ट्र के नासिक के एक व्यक्ति (38) को कोरोना वायरस से जुड़ा एक टिक टॉक वीडियो पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस वीडियों में वह कथित तौर पर नोटों को चाटते और उनसे अपनी नाक पोंछते हुए और यह कहते हुए दिख रहा है कि कोरोना वायरस अल्लाह की सजा है जिसका कोई इलाज नहीं है।

एक अधिकारी ने बताया कि सय्यद जमील सय्यद बाबू को मालेगांव में रमजानपुरा थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया, “उसने वीडियो में यह भी कहा कि महामारी अभी और फैलेगी। वीडियो के वायरल होने के बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे मालेगांव की एक स्थानीय अदालत द्वारा सात अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।”

Web Title: Coronavirus: Man arrested for posting video licking Currency note and threatening to spread virus

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे