Coronavirus: पंजाब: अमृतसर में कोरोना से संक्रमित होने के डर से बुजुर्ग दंपत्ति ने की खुदकुशी

By भाषा | Published: April 4, 2020 05:43 AM2020-04-04T05:43:56+5:302020-04-04T05:43:56+5:30

बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक हरकिशन सिंह ने कहा कि दोनों ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे “कोरोना वायरस के कारण” अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं।

Coronavirus: Fear of getting COVID 19 infected, elderly couple commit suicide in Amritsar, Punjab | Coronavirus: पंजाब: अमृतसर में कोरोना से संक्रमित होने के डर से बुजुर्ग दंपत्ति ने की खुदकुशी

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपंजाब के अमृतसर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से एक बुजुर्ग दंपत्ति ने शुक्रवार को यहां खुदकुशी कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बलविंदर सिंह (57) और उनकी पत्नी गुरजिंदर कौर (55) का शव सथियाला गांव में उनके घर से मिला।

पंजाब के अमृतसर में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से एक बुजुर्ग दंपत्ति ने शुक्रवार को यहां खुदकुशी कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि बलविंदर सिंह (57) और उनकी पत्नी गुरजिंदर कौर (55) का शव सथियाला गांव में उनके घर से मिला।

बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक हरकिशन सिंह ने कहा कि दोनों ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे “कोरोना वायरस के कारण” अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं।

डीएसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं मिले।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस मामले की जांच कर रही है। पंजाब में कोरोना वायरस के अब तक 53 पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं।

Web Title: Coronavirus: Fear of getting COVID 19 infected, elderly couple commit suicide in Amritsar, Punjab

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे