कोलकाता हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कर्मी ने खुद को मारी गोली, बेसमेंट में खून से लथपथ मिला शव

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 23, 2022 06:54 AM2022-07-23T06:54:52+5:302022-07-23T06:59:44+5:30

पुलिस ने बताया कि मामले के संबंध में उसके सहकर्मियों और हवाईअड्डा कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। 

CISF personnel shoots himself at Kolkata airport dead body found in basement | कोलकाता हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कर्मी ने खुद को मारी गोली, बेसमेंट में खून से लथपथ मिला शव

कोलकाता हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कर्मी ने खुद को मारी गोली, बेसमेंट में खून से लथपथ मिला शव

Highlights एक कर्मी ने शुक्रवार शाम कोलकाता हवाईअड्डे पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली।पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के सिलसिले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

कोलकाताः केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी ने शुक्रवार शाम कोलकाता हवाईअड्डे पर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक पंकज कुमार का शव बेसमेंट में स्थित शौचालय के पास शाम सात बजकर 45 मिनट पर खून से लथपथ पाया गया।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना के सिलसिले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में उसके सहकर्मियों और हवाईअड्डा कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। 

Web Title: CISF personnel shoots himself at Kolkata airport dead body found in basement

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे