सीतामढ़ी में झोपड़ी में खेल रहे बच्चों पर बालू लदा ट्रक पलटा, तीन की दर्दनाक मौत, पांच गंभीर

By एस पी सिन्हा | Published: July 30, 2021 07:52 PM2021-07-30T19:52:13+5:302021-07-30T19:53:38+5:30

बिहार में सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र के मधुबन गाँव से होकर शुक्रवार को गुजर रहा बालू लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी पर पलट गया.

Children playing hut sand truck overturned three child dead five serious in Sitamarhi bihar | सीतामढ़ी में झोपड़ी में खेल रहे बच्चों पर बालू लदा ट्रक पलटा, तीन की दर्दनाक मौत, पांच गंभीर

सीतामढ़ी में झोपड़ी में खेल रहे बच्चों पर बालू लदा ट्रक पलटा, तीन की दर्दनाक मौत, पांच गंभीर

Highlightsअफसां एक शादी समारोह में भाग लेने मधुबन गांव निवासी अपने रिश्तेदार मोहम्मद साबिर के घर आयी हुई थी.ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.डीएम सहित अन्य अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे.  

पटनाः बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा-पुनौरा रोड पर मधुबन में शुक्रवार दोपहर बालू लदा हुआ एक ट्रक पलट जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क किनारे बनी झोपड़ी में आठ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान एक बालू लदा ट्रक अचानक से पलट गया और 3 बच्चों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. इस दौरान कई बच्चे फंसे रह गए जिसके बाद उन्हें क्रेन और जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया.

फिलहाल, सभी जख्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में आठ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान एक बालू लदा ट्रक अचानक से पलट गया और यह दर्दनाक हादसा हो गया. वहीं, इस घटना की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई.

उन्होंने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई और मौके पर काफी देर से पहुंचे जिसके कारण लोगों का आक्रोश फूट पडा और उन्होंने सडक को जाम कर दिया. वहीं, आक्रोशित अपनी मांग पर अड गए. प्रदर्शन कर रहे लोग मौके पर डीएम सहित अन्य अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे.  

लिस उपाधीक्षक (सदर) रामाकांत उपाध्याय ने बताया कि मृतकों की पहचान मधुबन गाँव निवासी रिजवान अंसारी की छह माह की बेटी सायमा नूरी, भवतेपुर गांव निवासी वहाब अंसारी के बेटे आबिद अंसारी (6) और पटना जिला निवासी बशीर अंसारी की बेटी अफसां खातून (14) के रूप में हुई है.

Web Title: Children playing hut sand truck overturned three child dead five serious in Sitamarhi bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे