Chhattisgarh narayanpur crime case Three women river two bodies found | तीन महिलाएं नदी में बहीं, दो के शव बरामद
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं।

Highlights सेना और बाढ़ आपदा टीम के सदस्यों के साथ पुलिस और भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने खोजी अभियान शुरू किया।पुलिस दल ने पनकोबाई और उर्मिला के शव बरामद कर लिये तथा एक महिला की तलाश की जा रही है।

नारायणपुरः छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नदी पार करते हुए तीन महिलाएं नदी में बह गईं जिनमें दो महिलाओं के शव बरामद कर लिये गये हैं। नारायणपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के धनोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत माडिन नदी पार करने के दौरान तीन महिला सोमारी (44 वर्ष), पनकोबाई (43 वर्ष) और उर्मिला (16 वर्ष) नदी में बह गई।

पुलिस ने दो के शव बरामद कर लिये। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार की देर शाम झारा गांव के 11 लोग अपने गांव जाने के लिए माडिन नदी पार कर रहे थे। बारिश की वजह से नदी में अचानक पानी का बहाव तेज होने से सोमारी, पनकोबाई और उर्मिला बह गईं।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब नगर सेना और बाढ़ आपदा टीम के सदस्यों के साथ पुलिस और भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने खोजी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने पनकोबाई और उर्मिला के शव बरामद कर लिये तथा एक महिला की तलाश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर हैं।

बरसात के दौरान छप्पर पर पेड़ गिरने से दंपति की मौत

 उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के थाना चांदा क्षेत्र के रामपुर ग्राम में सोमवार रात भारी वर्षा के दौरान छप्पर के नीचे सो रहे एक दंपति के ऊपर आम का पेड़ गिर जाने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात लगभग दो बजे भारी बारिश के दौरान छप्पर पर आम का पेड़ गिर जाने से रामचरण गौतम (45) व उनकी पत्नी (43) की मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाल चांदा चन्द्रभान यादव व क्षेत्रीय लेखपाल मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल यादव ने बताया कि सरकारी सहायता के अंतर्गत मृतक के परिजनों को लगभग आठ लाख रुपये दिए जाने की कार्यवाही की जा रही है।

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में पुलिस के 47 वर्षीय एक वाहन चालक ने मंगलवार की सुबह राइफल से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि मृतक गढ़चिरौली के उप-संभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) के वाहन चालक के रूप में काम करता था।

उन्होंने बताया कि गढ़चिरौली में एसडीपीओ के आवास पर गार्ड रूम में उसने सुबह सात बजे के आसपास एके-47 राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मार ली। उन्होंने कहा कि उसके इस कदम के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। 

कृत्रिम झील में नहाने आए दो किशोरों की डूबने से मौत

फरीदाबाद के सूरजकुंड में बनी कृत्रिम झील में नहाने आए दो किशोरों की कथित रूप से डूबने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों युवकों के शव झील से निकलवा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने इस संबंध में मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार लालकुंआ दिल्ली निवासी 11 वर्षीय अमन व 14 वर्षीय समीर सोमवार को दिल्ली से सूरजकुंड स्थित कृत्रिम झील में नहाने आए थे, नहाते-नहाते अमन गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा, उसे बचाने के लिए जब समीर पहुंचा तो वह भी गहरे पानी में उतर गया और देखते ही देखते दोनों युवक डूब गए। उन्होंने बताया कि आसपास के रहने वाले लोगों ने जब शोरगुल सुना तो इस बात की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। 

नोएडा में अवसाद के चलते दो लोगों ने आत्महत्या की

जनपद गौतम बुद्ध नगर में एक महिला समेत दो लोगों ने अवसाद के चलते घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी की निवासी आरती पांडे (24 वर्ष) ने सोमवार देर रात अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कहा कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। एक अन्य मामले में थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्षीय निक्की ने सोमवार शाम पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह एक निजी अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को घटना की जानकारी मिली। बहरहाल, पुलिस आत्महत्या के इन दोनों मामलों को अवसाद से जोड़ कर देख रही है।

Web Title: Chhattisgarh narayanpur crime case Three women river two bodies found
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे