पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता का लटका मिला शव, बीजेपी ने TMC पर लगाये हत्या के आरोप, CBI जांच की मांग

By धीरज पाल | Published: July 13, 2020 10:19 AM2020-07-13T10:19:31+5:302020-07-13T10:37:01+5:30

भाजपा नेता देवेन्द्र नाथ रे का शव पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले में उनके घर के पास लटका मिला।

BJP MLA Debendra Nath Ray from Hemtabad Uttar Dinajpur Body oF was found hanging | पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता का लटका मिला शव, बीजेपी ने TMC पर लगाये हत्या के आरोप, CBI जांच की मांग

देवेंद्र नाथ रॉय दिनाजपुर जिले के हेमताबाद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं।

Highlightsबीजेपी इसे हत्या बताया है और सीबीआई जांच की मांग की है।देवेंद्र रे पिछले साल ही सीपीएम से बीजेपी में शामिल हुए थे।

पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिले के हेमताबाद से भारतीय जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव उनके ही गांव के पास लटका मिला है। इस घटना के बाद प्रदेशभर में हड़कंप मच गया है। वहीं प्रदेश पार्टी का आरोप है कि बीजेपी विधायक की हत्या की गई है। बता दें कि देवेंद्र रे पिछले साल ही सीपीएम से बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बीजेपी पश्चिम बंगाल के हवाले से बताया कि  उत्तर दीनाजपुर की रिजर्व सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रे का शव उनके गांव के बिंदल में लटका हुआ मिला। पार्टी ने आगे कहा कि लोगों में इस बारे में स्पष्ट राय है कि उन्हें पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया। वहीं, बीजेपी इसे लेकर सीबीआई जांच की मांग की है।

बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि हम हेमाबाद के भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। मैं पश्चिम बंगाल के सीएम से अनुरोध करता हूं कि हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच का आदेश दें।

 

Web Title: BJP MLA Debendra Nath Ray from Hemtabad Uttar Dinajpur Body oF was found hanging

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे