नीतीश के सुशासन में अपराधियों के हौसले बुलन्द, माइक्रो-फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

By भाषा | Published: September 24, 2018 05:44 PM2018-09-24T17:44:54+5:302018-09-24T17:44:54+5:30

घटना बिहार के वैशाली जिले की है। पुलिस अभी तक हत्या की वजह नहीं पता कर सकी है। पुलिस के अनुसार मामले की तफ्तीश जारी है।

bihar vaishali goons shot micro finance company employee nitish kumar should worry about law and order | नीतीश के सुशासन में अपराधियों के हौसले बुलन्द, माइक्रो-फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

नीतीश के सुशासन में अपराधियों के हौसले बुलन्द, माइक्रो-फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

हाजीपुर, 24 सितंबर (भाषा) बिहार के वैशाली जिले के सराय थाना अंतर्गत अरड़ी गांव के समीप सोमवार को अज्ञात अपराधियों ने एक निजी माइक्रो फाइनेन्स कंपनी के एक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी।

सराय थाना के सहायक अवर निरीक्षक लक्ष्मण शुक्ला ने बताया कि मृतक का नाम अमन कुमार (30) है जो कि बिद्दूपुर थाना अंतर्गत बिशुनपुरराज गांव के निवासी थे।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय हाजीपुर स्थित सदर अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने अमन की हत्या कर दी, शुक्ला ने कहा कि लूट के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Web Title: bihar vaishali goons shot micro finance company employee nitish kumar should worry about law and order

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे