Bihar: Two local RJD leaders shot at by unknown assailants in Kanti, Muzaffarpur | बिहारः मुजफ्फरपुर में अज्ञात हमलावरों ने आरजेडी के दो नेताओं को मारी गोली, हालत नाजुक
बिहारः मुजफ्फरपुर में अज्ञात हमलावरों ने आरजेडी के दो नेताओं को मारी गोली, हालत नाजुक

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांति इलाके में अज्ञात हमलावरों ने आरजेडी के दो क्षेत्रीय नेताओं को गोली मार दी। उन्हें आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर लेकिन स्थिर बताई जा रही है। बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने की खबरें आए दिन देखने को मिल रही हैं।

डीएसपी मुकुल रंजन ने भी आरजेडी के दो क्षेत्रीय नेताओं पर जानलेवा हमले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिछले दिनों सांसद के बेटे ने मचाया था उत्पात

भाजपा नेता के भाई की दबंगई का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बेतिया में एक अन्य राजग नेता के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ मारपीट की, यही नही उसने पेट्रोल पंप को बम से उड़ाने की भी धमकी दे डाली है. आरोप बिहार के वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद बैधनाथ प्रसाद महतो के बेटे पर लगा है.


Web Title: Bihar: Two local RJD leaders shot at by unknown assailants in Kanti, Muzaffarpur
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे