बिहारः गुरु-शिष्य के रिश्ते हुए शर्मसार, प्राइवेट स्कूल के टीचर ने दर्जनों छात्राओं के बनाए अश्लील वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: May 9, 2019 01:47 PM2019-05-09T13:47:46+5:302019-05-09T13:51:12+5:30

बिहार: पालीगंज में कोचिंग की आड़ में सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस सेक्स रैकेट के जरिए स्कूल की नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. इस पूरे मामले में कोचिंग कराने वाले टीचर को पालीगंज के एक निजी स्कूल का सहयोग मिल रहा था. 

bihar: private school teacher makes mms of many minor girl students in patna | बिहारः गुरु-शिष्य के रिश्ते हुए शर्मसार, प्राइवेट स्कूल के टीचर ने दर्जनों छात्राओं के बनाए अश्लील वीडियो

Demo Pic

Highlightsपालीगंज में कोचिंग की आड़ में सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस सेक्स रैकेट के जरिए स्कूल की नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था.पटना पुलिस ने उस स्कूल को बंद करवाकर मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है. यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब सोशल मीडिया पर टीचर और छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल हुआ.पुलिस में दी गई शिकायत में परिजनों ने लिखा कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण स्कूल के प्रबंधक ने उन्हें बुलाकर कहा कि लड़की को कोचिंग की जरूरत है. इसके लिए एक टीचर धर्मेन्द्र कुमार का चुनाव भी स्कूल के डायरेक्टर ने किया.

बिहार के पटना जिले में पालीगंज प्रखंड के एक निजी विद्यालय के शिक्षक और दर्जनों छात्राओं का अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. गुरु-शिष्य रिश्ते को शर्मसार कर देने वाले वीडियो से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पालीगंज बाजार के चंढोस रोड स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं का शिक्षक धर्मेंद्र कुमार के साथ अर्धनग्न अवस्था में दर्जनों अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआईटी गठित कर इसकी जांच का आदेश दे दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पालीगंज में कोचिंग की आड़ में सेक्स रैकेट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस सेक्स रैकेट के जरिए स्कूल की नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. इस पूरे मामले में कोचिंग कराने वाले टीचर को पालीगंज के एक निजी स्कूल का सहयोग मिल रहा था. 

पटना पुलिस ने उस स्कूल को बंद करवाकर मामले की जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है. यह पूरा मामला तब उजागर हुआ जब सोशल मीडिया पर टीचर और छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनों ने स्कूल टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. छात्रा की उम्र 15 साल है और वो स्थानीय लिटिल फ्लावर स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ती है. 

पुलिस में दी गई शिकायत में परिजनों ने लिखा कि पढ़ाई में कमजोर होने के कारण स्कूल के प्रबंधक ने उन्हें बुलाकर कहा कि लड़की को कोचिंग की जरूरत है. इसके लिए एक टीचर धर्मेन्द्र कुमार का चुनाव भी स्कूल के डायरेक्टर ने किया. धर्मेंन्द्र स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाता था.

थाने में दर्ज एफआईआर में शिक्षक के साथ-साथ स्कूल के डायरेक्टर, प्रिंसिपल और कई शिक्षकों पर आरोपी शिक्षक को बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया गया है. जब परिजनों को शिक्षक के इस कारनामे के बारे में पता चला तब उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षकों से शिकायत की. लेकिन कोई सुनवाई नही हुई और उन्हें डांट कर भगा दिया गया. धमकी भी दी गई कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो बच्ची का किसी स्कूल में दाखिला नहीं होगा और मुंह दिखाने लायक भी नही रहोगे.

स्कूल के डायरेक्टर के अनुसार यह वीडियो लगभग छह महीने पुराना है. अब आरोपी टीचर स्कूल में पढ़ाता भी नहीं है. वो दो महीने पहले ही स्कूल छोड़ चुका है. लेकिन पीड़िता के परिजनों ने पालीगंज थाने में स्कूल के डायरेक्टर सहित कई शिक्षकों पर आरोपी टीचर के मनोबल को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि एग्जाम में अच्छे नंबरों से पास कराने और घर पर टयूशन पढ़ाने का प्रलोभन देकर आरोपी शिक्षक ने ये कुकृत्य किया है. 

परिजनों के अनुसार, आरोपी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. वीडियो वायरल होने के बाद पूरे पालीगंज में यह चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोपी शिक्षक फरार बताया जा रहा है. जो वीडियो वायरल हुआ है वो स्कूल के अंदर का नहीं है. माहौल को शांत रखने के लिए पुलिस ने स्कूल को बंद करवा दिया है. हांलाकि जिस तरीके की ब्लैकमेलिंग की गई और पूरा स्कूल इस धंधे में लिप्त दिख रहा है उससे ऐसा लगता है कि इस स्कूल में यह इकलौता मामला नहीं होगा. ये रैकेट भी हो सकता है. अब पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. 

टीम में डीएसपी मनोज कुमार पांडेय, पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह, पालीगंज अपर थानाध्यक्ष अशोक कुमार और बिक्रम थानाध्यक्ष चंदन कुमार शामिल हैं. इस वीडियो को इसी विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक ने बनाया या और कोई और भी इसमें शामिल है, जांच के बाद इसका खुलासा होगा. इस मामले का खुलासा पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है. वही इंस्पेक्टर सह पालीगंज थानाध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने बताया कि अभिभावकों की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सघन जांच में जुटी है. आरोपित जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

Web Title: bihar: private school teacher makes mms of many minor girl students in patna

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार