Bihar Ki Taja khabar: बिहार के किशनगंज में तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 15, 2020 05:37 AM2020-04-15T05:37:48+5:302020-04-15T05:37:48+5:30

तबलीगी जमात से जुड़े 10 इंडोनेशिया और एक मलेशिया का नागरिक बिहार के किशनगंज से गिरफ्तार हुआ।

Bihar Ki Taja khabar: 11 foreigners associated with Tablighi Jamaat arrested in Kishanganj, Bihar | Bihar Ki Taja khabar: बिहार के किशनगंज में तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी गिरफ्तार

तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी गिरफ्तार

Highlightsविदेशियों को एहतियात के तौर पर एक स्थानीय मस्जिद में पृथक करके रखा गया था। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन लोगों ने कथित तौर पर धार्मिक उपदेश भी दिया जो कि उनके वीजा की शर्तों का उल्लंघन है।

किशनगंजबिहार के किशनगंज में पुलिस ने तबलीगी जमात से जुड़े 11 विदेशी नागरिकों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के मामले में मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने मंगलवार को बताया कि ये सभी पर्यटन वीजा पर यहां आए थे।

वीजा नियमों का उल्लंघन किये जाने और किशनगंज आने की स्थानीय पुलिस को जानकारी नहीं देने के मामले में इन विदेशी नागरिकों के विरुद्ध सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी । उन्होंने कहा कि 31 मार्च को इनकी चिकित्सकीय जांच करायी गयी थी जिसकी रिपोर्ट चार दिनों के बाद आयी और जांच में इन सभी में कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं पाया गया था।

आशीष ने कहा कि इन विदेशियों को एहतियात के तौर पर एक स्थानीय मस्जिद में पृथक करके रखा गया था। इनमें 10 इंडोनेशिया और एक मलेशिया का नागरिक है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन लोगों ने कथित तौर पर धार्मिक उपदेश भी दिया जो कि उनके वीजा की शर्तों का उल्लंघन है। नतीजतन, उनके खिलाफ विदेशी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

Web Title: Bihar Ki Taja khabar: 11 foreigners associated with Tablighi Jamaat arrested in Kishanganj, Bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे