2 सालों तक किन्नर को हैंडसम लड़का समझ करती रही प्यार, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

By एस पी सिन्हा | Published: July 19, 2018 02:04 AM2018-07-19T02:04:57+5:302018-07-19T02:04:57+5:30

गोपालपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का दो वर्ष पूर्व से मोतिहारी के रहने वाले एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई.

bihar gopalganj women love men through Facebook but he is transgender | 2 सालों तक किन्नर को हैंडसम लड़का समझ करती रही प्यार, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

2 सालों तक किन्नर को हैंडसम लड़का समझ करती रही प्यार, फेसबुक से हुई थी दोस्ती

पटना,19 जुलाई: बिहार के गोपालगंज में गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक युवती को फेसबुक पर प्यार करना तब महंगा पड़ गया, जब उसे पता चला कि जिसके प्यार के चक्कर में वह फंसी है, वह कोई लड़का नही बल्कि किन्नर है।  जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का दो वर्ष पूर्व से मोतिहारी के रहने वाले एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. युवती को युवक अपने बातों की जाल में इतना फांस लिया कि युवती उसपर खुद से ज्यादा विश्वास करने लगी. फेसबुक पर चैटिंग कर प्रेमी ने उसे मिलने के लिए मोतिहारी बुला लिया.

 इतना ही नहीं प्रेमी के कहने पर एक सप्ताह पूर्व घर छोड़ कर प्रेमी से मिलने मोतिहारी पहुंच गई. प्रेमी से मिलने के बाद युवती पर तो मानों पहाड़ ही टूट पड़ा. कई दिनों बाद युवती को पता चला कि जिससे प्यार कर रही है वह किन्नर है. फेसबुक पर खुबसूरत व हैंडसम दिखने वाला प्रेमी जब सामने आया तो युवती का होश ही उड़ गए. तीन दिन तक प्रेमी के साथ रहकर युवती किसी तरह भागकर अपने घर वापस लौट गई. 

बंगाल: बच्चा चोर बताकर भीड़ ने कर दी महिला की पिटाई, पुलिस कर रही हैं जाँच

युवती ने गोपालगंज कोर्ट में बयान दर्ज कराया है. जिसमें युवती ने सनसनीखेज बयान देकर सबको चौंका दिया. इधर, युवती के घर वाले हर तरफ खोजबीन कर रहे थे. रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों तक लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसी बीच कही से पता चला तो परिजनों ने मोतिहारी के रहने वाले युवक अशोक कुमार के खिलाफ थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी. पुलिस मामला दर्ज कर अभी जांच शुरू भी नहीं कि थी कि अपहरण के आठवें दिन युवती खुद से ही घर लौट गई. कोर्ट ने युवती का मेडिकल चेकअप कराने के बाद बयान दर्ज किया गया.    

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: bihar gopalganj women love men through Facebook but he is transgender

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे