'गब्‍बर सिंह' स्‍टाइल में तमंचे के नोक पर एक डांसर को डांस करने के लिए कहा, मना करने पर मारी गोली

By एस पी सिन्हा | Published: February 16, 2020 07:14 PM2020-02-16T19:14:54+5:302020-02-16T19:14:54+5:30

बिहारः भोजपुर की गडहनी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल डांसर से पूछताछ की तथा उसके बयान पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है.

bihar: female dancer shot by man in bhojpur | 'गब्‍बर सिंह' स्‍टाइल में तमंचे के नोक पर एक डांसर को डांस करने के लिए कहा, मना करने पर मारी गोली

Demo Pic

Highlightsछत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर की रहले वाली डान्सर ने जब तमंचे (रिवाल्वर) के नोक पर नाचने से इंकार किया तो हथियारबंद बदमाशों ने एक डांसर को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना बिहार के भोजपुर जिला के गडहनी थाना क्षेत्र स्थित डुमरिया गांव की है.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर की रहले वाली डान्सर ने जब तमंचे (रिवाल्वर) के नोक पर नाचने से इंकार किया तो हथियारबंद बदमाशों ने एक डांसर को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना बिहार के भोजपुर जिला के गडहनी थाना क्षेत्र स्थित डुमरिया गांव की है. यहां एक दबंग ने एक डांसर को तमंचे पर डिस्को करने को मजबूर किया. लेकिन, डांसर ने जब मना किया तो उसे गोली मार दी. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में डांसर का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. उसके पैर में गोली लगी है. 

इस घटना के सिलसिले में भोजपुर की गडहनी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल डांसर से पूछताछ की तथा उसके बयान पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. जख्मी डांसर छत्तीसगढ़ के सिकोला भाट्टा दुर्ग गांव निवासी माही है. वह पीरो की एक थियेटर कंपनी में डांसर है. बदमाशों पर कुछ अन्य डांसरों को बंधक बनाकर नचवाने का भी आरोप है. 

जख्मी डांसर के अनुसार डुमरिया गांव में मिथिलेश सिंह के घर में बच्चे की बर्थडे पार्टी थी. उसमें डांस का प्रोग्राम था. इसके लिए पीरो से सात डांसरों को बुलाया गया था. इस दौरान तीन युवकों की ओर से फायरिंग की जा रही थी. इस दौरान युवकों ने डांसर को अपने पास बुलाया. डांसर ने वहां जाने से मना कर दिया.

इस दौरान बर्थ पार्टी में शामिल होने पहुंचे तीन हथियारबंद युवकों ने एक डांसर को शोले के गब्‍बर सिंह स्‍टाइल में एक खास डांस करने को कहा, जिससे उसने इनकार कर दिया. युवकों ने माही नामक उस डांसर को भी गोली मार दी. इसके बाद बदमाशों ने कुछ डांसरों से जबरन नाच कराया. 

इस संबंध में डांसर के फर्दबयान पर तीन युवकों के खिलाफ केस किया गया है. इनमें गडहनी के डिहरी टोला निवासी मुकेश यादव, गडहनी निवासी भोला कुमार गुप्ता उर्फ गोप और चौरी थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव निवासी शशिरंजन यादव को आरोपित किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन और आरोपितों की धरपकड में जुटी है. इस संबंध में एसपी सुशील कुमार ने बताया कि किसी भी सूरत में ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जायेगा.

यहां उल्लेखनीय है कि बिहार में हथियार का प्रदर्शन स्टेटश सिंबल बन गया है. लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. इसके पहले चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव में डांस के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी. वहीं, कुछ दिन पहले नारायणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दोगोला प्रोग्राम में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. राज्य में लगातार घटनाएं बढती जा रही हैं और इस पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है.

Web Title: bihar: female dancer shot by man in bhojpur

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे