छात्रा के साथ 10 दरिंदों ने मिलकर किया बारी-बारी से रेप, स्कूल से लौटते वक्त उठाकर ले गए थे जंगल

By एस पी सिन्हा | Published: July 19, 2018 01:43 AM2018-07-19T01:43:00+5:302018-07-19T01:43:00+5:30

पीड़िता आदिवासी थारु समुदाय की दसवीं कक्षा की छात्रा है। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Bihar champaran 10th class tribal student raped by 10 man | छात्रा के साथ 10 दरिंदों ने मिलकर किया बारी-बारी से रेप, स्कूल से लौटते वक्त उठाकर ले गए थे जंगल

छात्रा के साथ 10 दरिंदों ने मिलकर किया बारी-बारी से रेप, स्कूल से लौटते वक्त उठाकर ले गए थे जंगल

पटना 19 जुलाई: बिहार के पश्चिम चंपारण(बेतिया) जिले के नक्सल प्रभावित इलाका लौकरिया थाना क्षेत्र से गैंग रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता आदिवासी थारु समुदाय की दसवीं कक्षा की छात्रा है. बताया जा रहा है कि करीब दस की संख्या में रहे दरिंदों ने स्कूल से लौटते वक्त उसे अपने हवस का शिकार बनाया.                             

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद परिजनों के साथ पीड़िता ने महिला थाना में आवेदन देकर एक नामजद समेत नौ अज्ञात युवकों पर लिखित शिकायत दर्ज कराई है. सामुहिक दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस की विशेष टीम मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. पीड़िता ने बताया कि स्कूल से लौटते वक्त कुकर्म को दरिंदों ने अंजाम दिया. इस घिनौनी घटना में लगभग 10 आरोपी शामिल थे. जिनमें से एक आरोपी की पहचान पीड़िता ने की है. 

आरोपी का नाम मंगेश पटवारी है. पीड़िता ने बताया है कि स्कूल से लौटते वक्त दरिंदों ने उसे गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. यही नहीं उनलोगों ने घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की भी धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो उसका परिणाम बुरा होगा.

बहू से अवैध संबंध बनाने के लिए बाप ने करवाया बेटे का मर्डर, 3 लाख की दी थी सुपारी

घटना 10 जुलाई की ही है. वहीं, बगहा, एसपी अरविन्द गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि घटना के बाद पुलिस को तत्काल सूचना क्यों नहीं दी गई? पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं, लिखित शिकायत के आधार पर महिला थाना के थाना प्रभारी देवेन्द्र चौधरी महिला पुलिस टीम के साथ आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में जांच पड़ताल में जुटी हैं. फिलहाल, पुलिस इस मामले में बयान देने से बच रही है.  

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!                         

Web Title: Bihar champaran 10th class tribal student raped by 10 man

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे