ब‌िहारः 13 वर्षीय चचेरी बहन की भाई ने लूटी अस्मत

By एस पी सिन्हा | Published: August 25, 2018 08:58 PM2018-08-25T20:58:57+5:302018-08-25T20:58:57+5:30

पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या का सफल प्रयास किया। जिसे आनन फानन में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar: Brother rapes sister in Bhojpur district | ब‌िहारः 13 वर्षीय चचेरी बहन की भाई ने लूटी अस्मत

सांकेतिक तस्वीर

पटना, 25 अगस्त:बिहार के भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र से रिस्ते को शर्मसार करते हुए एक युवक ने अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची ने जहर खाकर अपनी जान देने का प्रयास भी किया है। बच्ची का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में पीड़िता के पिता ने अपने पडोस में रहनेवाले भतीजे फिरोज पर आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला उसका भतीजा फिरोज उनकी 13 वर्षीय उनकी बेटी को बुधवार की देर रात अपने घरपर बहला फुसलाकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात जब उनकी पत्नी और बड़ी बेटी ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें शक हुआ और वे अपने भतीजे के घर पहुंचे और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

पकडे़ जाने के बाद फिरोज सभी को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं, पीड़िता उसकी बेटी ने जहर खाकर आत्महत्या का सफल प्रयास किया। जिसे आनन फानन में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिती गंभीर बनी हुई है। इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने नवादा थाने में अपने भतीजे फिरोज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पीडिता के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म नहीं हुआ है। उन लोगों का आपस में झगडा है, इसलिए आरोप लगा रहे हैं।

Web Title: Bihar: Brother rapes sister in Bhojpur district

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे